अलका के बयान से गरमाई राजस्थान भाजपा में सियासत

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के लिए कही प्रदेश का नेतृत्व करने की बात

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
टोंक । राजस्थान बीजेपी में सीएम फेस को लेकर चल रही गुटबाजी के बीच पार्टी की राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर ने टोंक के निवाई में रविवार को जन आक्रोश यात्रा के समापन समारोह के दौरान मंच से बड़ा बयान देकर सियासी गलियारों में नई बहस छेड़ दी है। अलका गुर्जर ने मंच से केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत से निवेदन करते हुए कहा कि अब वे ही राजस्थान का नेतृत्व करें और इस जनविरोधी सरकार का अंत करें।
अलका गुर्जर ने कहा कि क्योंकि सिंह ने जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी हराया है। वे इस काम में वे माहिर हैं। अलका गुर्जर के इस बयान के बाद एक बार फिर बीजेपी की तरफ से राजस्थान का अगला सीएम फेस कौन होगा इस पर चर्चा गरमा गई है। समारोह के समापन के बाद मीडिया ने केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने हर जिम्मेदार को स्वीकारते हुए कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसका पालन करेंगे।

गहलोत ने जनता का पैसा कुर्सी बचाने में लगा दिया

जनाक्रोश यात्रा के दौरान गजेन्द्र सिंह शेखावत और अलका गुर्जर ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। अलका गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पूरे 5 साल अपने कुर्सी बचाने के खेल में बिता दिए। जनता का जो टैक्स विकास में खर्च होना था गहलोत ने अपनी कुर्सी बचाने में लगा दिए आज युवा, महिला और जनता का हर वर्ग सरकार से आक्रोशित है। बीजेपी इसी आवाज को जनाक्रोश यात्रा के रूप में जनता के बीच में लेकर जा रही है।

Related Articles

Back to top button