एक्सप्रेस-वे पर हादसा तीन की मौत, 18 घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रविवार रात को बड़ा सडक़ हादसा हुआ। यहां पर एक बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे में तीन की मौत और 18 घायल हो गए हैं। घायलों में पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए राहत और बचाव कार्य में जुट गई। बस हादस किस वजह से हुआ इसके कारणों की जांच हो रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली से लखनऊ की ओर एक प्राइवेट स्लीपर बस जा रही थी। इस दौरान ठठिया थाना क्षेत्र के पिपरौली गांव के नजदीक यह हादसा हुआ। ये बस 40 यात्रियों को ले जा रही थी।
ऐसा बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार काफी तेज दी। इस कारण यह अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीचे गिर गई। घटना के बाद मौके पर अफर-तफरी का माहौल देखने को मिला। बस में करीब 40 सवारियां सवार थीं। सूचाना मिलते पुलिस बचाव कार्य में जुट गई।
यह निजी बस रविवार को रात 11बजे करीब दिल्ली से लखनऊ सवारियों को लेकर जा रही थी। तभी कोहरे के कारण बांसुरिया गांव के नजदीक अनियंत्रित हो गई। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। घायलों का उपचार हो रहा है।
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे का संज्ञान लिया है। उन्होंने हादसे को लेकर गहरा दुख प्रकट किया है। सीएम ने मृतकों के लिए शोक व्यक्त किया और पीडि़तों की मदद के लिए जिला अधिकारी और पुलिस अधिकारियों को मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया है।

Related Articles

Back to top button