मुझे उम्मीद है मुख्यमंत्री धामी राज्य के लोगों की रक्षा करेंगे: एसटी हसन

  • हल्द्वानी अतिक्रमण मामले के पीड़ितों का सपा ने किया समर्थन

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हल्द्वानी/देहरादून। उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी (सपा) का एक प्रतिनिधिमंडल हल्द्वानी इलाके में उन लोगों का समर्थन करने के लिए पहुंचा जो रेलवे की अतिक्रमण की गई जमीन से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से भेजे गए सपा प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने वाले मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन ने रेलवे के दावे पर सवाल उठाया। हसन ने स्थानीय निवासियों से मुलाकात के तुरंत बाद कहा कि जमीन रेलवे की कैसे है? उसने इसे किससे खरीदा था? लोग 100 से अधिक साल से इस पर रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने क्षेत्र में लोगों को अस्पताल, स्कूल और सीवर लाइन जैसी सुविधाएं मुहैया कराई हैं। हसन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य के लोगों की रक्षा करेंगे।
सपा के प्रतिनिधिमंडल में उत्तर प्रदेश के अताउर रहमान, वीरपाल सिंह, एसके राय, सुल्तान बेग और अरशद खान शामिल थे।उनके साथ अब्दुल मतीन सिद्दीकी और शोएब अहमद सहित स्थानीय पार्टी नेता भी थे। रेलवे के मुताबिक उसकी भूमि पर 4,365 लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ है। हालांकि विपक्षी दलों का दावा है कि बस्ती में निवासियों की संख्या बहुत अधिक है।

Related Articles

Back to top button