4 अपार्टमेंट के 1005 आवंटियों को पीएनजी कनेक्शन का नहीं मिल रहा लाभ

4 अपार्टमेंट के 1005 आवंटियों को पीएनजी कनेक्शन का नहीं मिल रहा लाभ

गोमतीनगर विस्तार के अपार्टमेंटों में एलडीए की अनदेखी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। गोमतीनगर विस्तार के अपार्टमेंटों में एलडीए की अनदेखी जगजाहिर है। करोड़ों भुगतान के बाद भी अपार्टमेंटों के 1005 आवंटियों को पीएनजी कनेक्शन नहीं दिया गया। जिससे वहां के निवासी परेशान हैं। विस्तार के गंगा, यमुना, सरस्वती और शारदा अपार्टमेंट के 1005 आवंटियों से पीएनजी कंपनी ग्रीनगैस कनेक्शन चार्ज की मांग रही है जबकि कनेक्शन चार्ज आवंटियों ने रजिस्ट्री के समय ही एलडीए को जमा कर दिए है।
गोमती नगर विस्तार महासमिति के सचिव उमाशंकर दुबे ने बताया कि गंगा अपार्टमेंट में 306 फ्लैट, यमुना अपार्टमेंट में 192, सरस्वती अपार्टमेंट में 319 और शारदा अपार्टमेंट 188 फ्लैट है चारों अपार्टमेंट में 1005 फ्लैट है, जिसके सापेक्ष प्रति फ्लैट एलडीए ने शुरूआत में 15 हजार रुपए और बाद में 20 हजार रुपए गैस कनेक्शन के नाम से लिए है। यदि कुल 15 हजार रुपये का ही हिसाब लगाया जाय तो कुल 15,075,000 रुपये आवंटियों से पीएनजी कनेक्शन के नाम पर एलडीए ने लिए थे जबकि पीएनजी कनेक्शन का मूल्य मात्र 5 हजार रुपए प्रति कनेक्शन देने है, जिसमें पाइपलाइन आदि शामिल है। इस प्रकार अगर देखा जाय तो 15,075,000 रुपये जो आवंटियों से एलडीए ने लिए है। उसके सापेक्ष मात्र 5,025,000 रुपए ही देने है। दुबे ने बताया कि इस संबंध में पीएनजी कंपनी ने महासमिति को पत्र लिखा है। इसके बाद महासमिति ने एलडीए वीसी से कार्रवाई की मांग की है।

ब्राह्मïण विरोधी है सपा और बसपा : मिश्र

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉॅ. मनोज मिश्र ने कहा है कि भाजपा सबका साथ और सबका विकास में विश्वास रखती है। पार्टी सभी जातियों के विस्वास की राजनीति करती है। सपा और बसपा ब्राह्मण विरोधी है। सपा-बसपा और कांग्रेस मोदी योगी की लोकप्रियता से डर कर जातिवाद की राजनीति पर उतर आए हैं। डॉॅ. मिश्र ने सपा मुखिया से कहा है कि वे अपने हजरत गंज के पास वाला प्लाट भगवान परशुराम के लिए मुझे दे दे और हम ब्राह्मणों के सहयोग से भगवान परशुराम की मूर्ति लगवा देंगे। उन्होंने कहा कि बुआ और भतीजे को ब्राह्मणों के साथ सपा बसपा सरकारों में हुए अत्याचार की लिए लिखित माफी मांगनी होगी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2004 में नीरज मिश्र की सिर कटी लाश का सिर वापस लाना होगा। उस परिवार से सार्वजानिक माफी मांगनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *