4पीएम की खबर पर देश भर में हंगामा

  • बैकफुट पर आये मंत्री, सामाजिक संगठनों ने कहा बर्खास्त किया जाये पंडित सिंह को
  • 4पीएम में छपने के कुछ घंटे बाद ही देश भर के टीवी चैनलों ने दिखाई खबर
  • घबराये मंत्री ने अपने ही आदमी को भिजवाया जेल
  • प्रशासन मंत्री को बचाने में जुटा मगर परेशान हैं सपा के लोग
  • आईजी अमिताभ ठाकुर समेत सामाजिक संगठनों के लोग कल जा रहे हैं गोंडा

-4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
PP1लखनऊ। माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री विनोद सिंह उर्फ पंडित सिंह ने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक युवक को इस तरह गालियां देना उन्हें भारी पड़ जायेगा। उनकी गालियों की खबर जब 4पीएम ने गालियों सहित छापी तो देश भर में हंगामा मच गया। सबसे पहले इंडिया टीवी ने रात 9:00 बजे अपने प्राइम टाइम में इस खबर को दिखाया उसके बाद देश के लगभग सभी चैनलों ने इस खबर को दिखाना शुरू किया। देश भर में पंडित सिंह के इस कृत्य की आलोचना होने के बाद मंत्री बैकफुट पर आ गये और उन्होंने सारा दोष अपने विरोधी सांसद बृजभूषण सिंह पर मढ़ दिया। उन्होंने कहा कि यह आवाज उनकी नहीं है। जिस युवक आकाश ने यह आरोप लगाया है वह बृजभूषण का आदमी है। यही नहीं मंत्री ने अपने ही उस आदमी को जेल भिजवा दिया जिसके फोन से मंत्री ने धमकी दी थी। मंत्री की गुलामी कर रही पुलिस ने भी उस युवक को आनन-फानन में जेल भेज दिया और कहा कि इस युवक ने ही मंत्री की आवाज में धमकी दी थी। पुलिस के बड़े अफसरों ने भी यह कोशिश नहीं की कि इस युवक से कम से कम मंत्री की आवाज को निकलवाकर देख लेते।
सोशल मीडिया पर 4पीएम की खबर वायरल हो गई और लाखों लोगों तक अखबार का पेज पहुंच गया। इस हंगामें की बीच सामाजिक संगठनों ने भी मंत्री का विरोध करना शुरू कर दिया। सामाजिक संगठन तहरीर ने विनोद सिंह को मंत्री पद से हटाने, उनके खिलाफ एफआईआर लिखने और मानवाधिकार के उल्लंघन का मामला दर्ज करने की मांग की। इस संगठन के लोगों ने राज्यपाल को पत्र लिखकर कहा है कि एक मंत्री का इस तरह का आचरण पूरे सिस्टम के लिये खतरा है।
यूपी सरकार के आईजी और गोंडा में एसपी रहे अमिताभ ठाकुर ने कल अपनी पत्नी समाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर के साथ गोंडा जाने की घोषणा कर दी है। जहां वह पीडि़त युवक और जेल भेजे गये युवक से भी बात करेंगे। श्री ठाकुर ने कहा कि वह लम्बे समय तक गोंडा के एसपी रहे हैं और मंत्री विनोद सिंह की आवाज को भलीभांति जानते हैं। उन्होंने कहा कि जो रिकॉर्डिंग उन्होंने सुनी है उसमें साफ है कि यह आवाज मंत्री की ही है।
उधर मंत्री अभी भी इसी बात की रट लगा रहे हैं कि यह आवाज उनकी नहीं है। जबकि जो भी शख्स इस टेप को सुन रहा है वह साफ तौर पर मान रहा है कि यह आवाज पंडित सिंह की ही है।
पंडित सिंह के इस आचरण ने समाजवादी पार्टी के सामने भी परेशानी खड़ी कर दी है। पहले भी पंडित सिंह सीएमओ का अपहरण करवाने के मामले में मंत्री मंडल से बर्खास्त किये जा चुके हैं। ताजा मामले में पार्टी फिर परेशानी में है। इस बार वह अपने इस बेलगाम मंत्री पर लगाम कैसे लगाये। पंडित सिंह का आचरण पूरी सरकार पर भारी पड़ रहा है। जिस तरह से सोशल मीडिया पर लगातार मंत्री की इस गुंडागर्दी का विरोध बढ़ता जा रहा है उसने सपा के बड़े से बड़े नेताओं के माथे पर पसीना ला दिया है।
पीएम मोदी चार बजे पहुंचेंगे मथुरा रैली में उमड़ रही है भारी भीड़
मथुरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चार बजे मथुरा में अपनी सरकार का एक साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। मथुरा में उनकी रैली पर आतंकी खतरे के मद्ïदेनजर भारी सुरक्षा के प्रबंध किये गये हैं। भीषण गर्मी के बावजूद रैली स्थल पर अभी से भारी भीड़ उमड़ रही है। भाजपा इस रैली को सफल बनाने की कई दिनों से तैयारी कर रही थी। आज की भीड़ को देखकर साफ लग रहा है कि उसकी यह कोशिशें कामयाब हो गईं।
यूपी के अफसरों के माथे पर भी पीएम की सुरक्षा को लेकर पसीना झलक रहा है। उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसने मोदी को मारने की धमकी दी थी। यूपी और दिल्ली के सभी बड़े नेता मथुरा पहुंच गये हैं और रैली को सफल बनाने की तैयारियों में जुट गये हैं।
आज की रैली में मोदी खासतौर से इस बात का जवाब देेंगे कि उनकी सरकार ने यूपी किसानों और आम आदमी के लिये क्या किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि इतनी गर्मी में लाखों लोगों का पहुंचना साफ संकेत है कि लोगों का मोदी जी में पूरा भरोसा है।

Pin It