बुकलेट के सहारे यूपी चुनाव में उतरेगी बसपा

सुरक्षित सीटों पर मायावती की पैनी नजर

  • बुकलेट के जरिए जनता में प्रचार-प्रसार करेेंगी बसपा प्रमुख

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज राजधानी लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटें। प्रेस कॉन्फेंस में मायावती ने कहा कि बसपा 2007 के चुनाव की तरह 2022 में भी परिणाम देगी। उन्होंने कहा कि हमने 2007 से 2012 के दौरान सत्ता में रहते हुए जो विकास के कार्य किए। उनका प्रचार करके ही जनता से समर्थन मांगेंगे।

मायावती ने इसके लिए बुकलेट चार से छह पन्नों की दिखाई, कहा- बुकलेट के जरिए जनता में प्रचार-प्रसार किया जाएगा। ताकि बसपा के कार्यों को जनता जान सके और 2022 में पार्टीर् को पूर्ण समर्थन मिल सके। वहीं मायावती ने विधानसभा चुनाव 2022 के मद्ïदेनजर सभी सुरक्षित सीटों पर अपनी निगाह लगा दी है। उन्होंने सभी सुरक्षित सीटों के बसपा विधानसभा अध्यक्षों को बैठक के लिए बुलाया है।

बैठक में मायावती ने विधानसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र दिया। साथ ही प्रदेश की सभी सुरक्षित विधानसभा सीटों के अध्यक्षों से चुनावी रणनीति पर चर्चा की। बता दें कि उत्तर प्रदेश में 85 सीटें अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं। दो सीटें अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित हैं।

भाजपा नेता के भड़काऊ बयानों पर रोक लगे

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत किसानों की सभी मांगों के समाधान पर जोर देते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के कथित भड़काऊ बयानों पर रोक लगाने की मांग की है।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों की अन्य जायज मांगों का भी सामयिक समाधान करें। ताकि वे संतुष्ट होकर अपने-अपने घरों को लौटकर अपने कार्यों में फिर से पूरी तरह जुट सकें। किसानों से शांति बनाए रखने की अपील भी की।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button