BCCI पर हरभजन सिंह का बड़ा बयान, कहा- बोर्ड में नहीं थी पहचान इसलिए नहीं बन पाया कप्तान

Harbhajan Singh's big statement on BCCI, said- was not in the board because the captain could not be recognized

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बड़ा बयान दिया है। हरभजन ने कभी टीम इंडिया का कप्तान न बनाए जाने को लेकर कहा कि वह BCCI में किसी को नहीं जानते थे, शायद इसीलिए टीम के कप्तान नहीं बन पाए। बता दें कि हरभजन सिंह ने पिछले साल 24 दिसंबर को इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था।

हाल ही में हरभजन सिंह से भारतीय टीम का कप्तान न बनाए जाने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- हां, कोई कभी मेरी कप्तानी के बारे में सवाल नहीं करता। मैं BCCI में किसी ऐसे इंसान को नहीं जानता था, जो कप्तानी को लेकर मेरा नाम आगे रख सके या मेरी बात बढ़ा सके।

हरभजन ने आगे कहा- अगर आप बोर्ड में किसी पावरफुल सदस्य के फेवरेट नहीं है, तो आपको ऐसा सम्मान नहीं मिल सकता, लेकिन हमें अब इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए। मुझे पता है कि मैं भारत की कप्तानी करने में सक्षम था, क्योंकि हम बहुत सारे कप्तानों का मार्गदर्शन करते थे। मैं भारत का कप्तान होता या नहीं, कोई बड़ी बात नहीं। अगर मैं अपने देश के लिए कप्तान नहीं बन पाया तो मुझे कोई पछतावा नहीं है। मुझे एक खिलाड़ी के रूप में देश की सेवा करने में हमेशा खुशी मिली।

Related Articles

Back to top button