सोशल मीडिया पर नेहा के ठुमके ने मचाया तहलका

लीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ की आवाज का हर कोई दीवाना है। नेहा कक्कड़ उन सेलेब्स में से हैं, जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। नेहा कक्कड़ जितना अपने सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं उतना ही वो डांस और कॉमेडी करने में भी माहिर हैं। नेहा कक्कड़ के गाने हमेशा ही धूम मचाते हैं। सिंगर के अक्सर पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में नेहा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में नेहा कक्कड़ पार्टी में अपनी दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा किस तरह अपनी दोस्तों के साथ झूमती नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा कक्कड़ कलियों जैसा हुस्न गाने पर जबरदस्त अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं। नेहा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
नेहा कक्कड़ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में भीगी-भीगी सॉन्ग लेकर आई थीं। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है। नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोकाकोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं। उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button