सीमा पर मुठभेड़ में एक जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में मुठभेड़ जारी

captureश्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में आज सुबह सेना का एक जवान शहीद हुआ है। मुठभेड़ में जवानों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। इलाके में पाक समर्थित आतंकवादियों और भारतीय सेना के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। वहीं सुरक्षा बलों की टीम आतंकियों की तलाश करने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है।
बांदीपुरा से सटे बारामुला के एक गांव में भी सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सोपोर के तेज्जुर में गांव में मुठभेड़ जारी है। यहां सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को जिंदा पकडऩे में कामयाबी हासिल की है। समझा जा रहा है कि यहां अभी दो और आतंकवादी छिपे हो सकते हैं।
गौरतलब है कि बांदीपुरा में मंगलवार को भी एक मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हुए थे। उन आतंकियों के पास से 2 हजार रुपये के नए नोट भी मिले थे। हैरानी की बात है कि 2,000 रुपये के नए नोटों को हाल ही में जारी किया गया है। नोटबंदी के बाद से पैसे निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है, इसके बावजूद आतंकियों के पास से नए नोटों का मिलना सुरक्षा बलों और एजेंसियों के लिए चिंता की बात है। गौरतलब है कि पहले पीओके में हुई सर्जिकल स्ट्राइक और बाद में भारत में हुई नोटबंदी से पाक के भाड़े के आतंकी बौखलाए हुए हैं। भारत सरकार के उठाए इन दोनों कदमों से पाकिस्तान के आतंकियों को जबरदस्त नुकसान उठाना पड़ा है। यही वजह है कि बौखलाए आतंकी अब बैंकों को निशाना बनाने की साजिश रच रहे हैं।

Pin It