सीएम की विकास रथ यात्रा के स्वागत के लिए सजा लखनऊ

  • हाईटेक रथ पर सवार हो निकलेंगे अखिलेश यादव
  • पत्रकारपुरम चौराहे पर होगा स्वागत, जनता को करेंगे संबोधित

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी रथ यात्रा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। मर्सडीज पर चमचमाता हाई-टेक रथ तैयार है। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग के भीतर उसे रखा गया है, जहां उसे कल सुबह ला-मार्टिनियर ग्राउंड लाया जाएगा। यहीं से अखिलेश अपनी यात्रा शुरू करेंगे।
अखिलेश की ये रैली कल लखनऊ के अलग-अलग इलाकों से होकर उन्नाव तक पहुंचेगी। फिर वापस लखनऊ आएगी, क्योंकि मुख्यमंत्री को 5 नवंबर को पार्टी के रजत जयंती समारोह में भी शिरकत करना है। तैयारियों का आलम ये है कि पूरा शहर अखिलेश यादव की यात्रा के बैनर पोस्टरों से पट चुका है। मुख्यमंत्री का कार्यक्रम कुछ इस तरह होगा। कल सुबह 9 बजे ला-मार्ट मैदान से रथयात्रा शुरू होगी। इसका स्वागत 9.15 पर सीएमएस चौराहा गोमती नगर में होगा। गोमतीनगर में मुख्यमंत्री के भव्य स्वागत की तैयारियां की गई हैं। मुख्यमंत्री 9.30 सुबह पत्रकार पुरम चौराहे पर सभा को संबोधित करेंगे।
10.00 हुसडिय़ा चौराहे से शहीद पथ होकर अहिमामऊ चौराहे पर रथयात्रा पहुंचेगी। वहां वे जनता से मिलेंगे और सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री तेलीबाग, अमौसी चिल्लवा, सरोजनी नगर, दारोगाखेड़ा और बंथरा में रथयात्रा पहुंचेगी। यहां भी मुख्यमंत्री जनता को संबोधित करेंगे। 12.00 बजे जुनाबगंज चौराहे पर यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वे उन्नाव के लिए रवाना होंगे। 12.30 बजे सोहरामऊ उन्नाव में मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत की तैयारियां की गई है। सीएम के करीबी माने जाने वाले एमएलसी सुनील साजन ने रथयात्रा की यहां जोरदार तैयारियां की हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री का आशा खेड़ा में स्वागत किया जाएगा। रथयात्रा नवाबगंज, अजगैन चौराहा, चमरौली, बसिरतगंज, दही चौकी,आजाद मार्ग चौराहा, शुक्लागंज स्टेडियम, सहजनी मोड़, मगरवारा चौराहा आदि जगहों से होते हुए आवास विकास पहुंचेगी।

Pin It