सारा अली के धमाकेदार डांस के कायल हुए लोग

भिनेत्री सारा अली खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उनका एक डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में सारा अली खान सुपरहिट सॉन्ग लडक़ी आंख मारे गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वह स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस और एक्सप्रेशंस से सबको हैरान कर रही हैं।
सारा अली खान का यह वीडियो वैसे तो पुराना है लेकिन फिलहाल यह खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान स्टेज पर डांस शो के कंटेस्टेंट्स के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म सिंबा के गाने आंख मारे पर डांस कर रही हैं।
सारा अली खान सिल्वर कलर का सिमरी आउटफिट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ओपन हेयर के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स हार्ट वाले और आग वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं। सारा खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बीच साइड की तसवीर शेयर की थी जो तेजी से वायरल हुई थी। बता दें कि सारा हमेशा अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सारा के सोशल मीडिया फॉलोअर्स में भी काफी इजाफा हुआ है। कोरोना काल में एक्ट्रेस घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं और अपनी सेहत का ध्यान रखती है। अक्सर उनकी और उनके भाई इब्राहिम खान की वर्कआउट करते हुए तसवीर वायरल हो जाती है।
गौरतलब है कि सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसन्द किया गया था। वहीं, फिल्मों की बात करें तो सारा उनकी पिछली फिल्म लव आज कल 2 थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button