जिस वीना कपूर को मान रहे थे मरा, वो जिंदा लौटी

नई दिल्ली। शॉकिंग! एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस वीना कपूर के मर्डर की खबर सामने आई थी. वीना कपूर की हत्या उनके बेटे ने की थी. ये न्यूज दिल दहला देने वाली थी. इस केस में अब एक नया ट्विस्ट सामने आया है. इस मामले में जिस एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल हुई थी. वो जिंदा हैं. जिंदा वीना कपूर को लोग मरा हुआ समझकर श्रद्धाजंलि दे रहे हैं.
ये सच है कि कुछ दिन मुंबई के जुहू इलाके में रहने वाली वीना कपूर का मर्डर हुआ है. पर वीना कपूर के नाम पर जिंदा वीना कपूर की तस्वीर चलाई जा रही है. इस वजह से वीना कपूर को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस को काम मिलना बंद हो गया. यहां तक कि लोग उनके बेटे को गाली दे रहे हैं.
फेक खबरों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने वीना कपूर ने दिंडोशी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस ने खबर की सच्चाई बताते हुए कहा, ‘जिनके मैसेज और फोन आ रहे हैं, उनको अपील करती हूं कि मैं जिंदा हूं. जिस वीना कपूर की हत्या हुई है, वो भी एक्ट्रेस थीं. हम दोनों ने पंजाबी सीरियल में साथ काम किया है. ये सच है कि वीना कपूर की मौत हुई है. पर मैं वो वीना कपूर नहीं हूं. मैं दूसरी हूं. नाम एक जैसा है. मैं गोरे गांव में रहती हूं. मैं भी अपने बेटे के साथ रहती हूं. इसलिये लोगों ने मुझे मरा हुआ समझ लिया.
वीना कपूर के बेटे अभिषेक चड्डा का कहना है कि’ये खबर सुनने के बाद मैं नम हो गया था. मैं बीमार पड़ गया था. मैंने अपनी मां को नहीं मारा है. मेरी मां जिंदा है.’ आगे उन्होंने कहा, ‘मैं पुलिस की तारीफ करना चाहूंगा कि उन्होंने डिटेल में हमारी शिकायत दर्ज की. अभिषेक ने पूरे मामले में पुलिस के एक्शन पर शुक्रिया अदा किया है.
न्यूज में जिन वीना कपूर के मर्डर का जिक्र किया गया है. वो भी एक पंजाबी एक्ट्रेस थीं. वीना कपूर जुहू में अपने बेटे संग बड़े से बंगले में रहती थी. चर्चा है कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते वीना कपूर के बेटे सचिन ने उनकी बेहरमी से हत्या कर दी. वहीं वीना कपूर का दूसरा बेटा विदेश में रहता था. दूसरे बेटे ने जब मां का हालचाल लेने के लिये उन्हें फोन किया, तो किसी ने फोन रिसीव नहीं किया. इसके बाद बेटे को शक हुआ और उसने वॉचमैन को भेजकर मां के बारे में पता लगाने को कहा. इसके बाद ही उनके मर्डर की सच्चाई सामने आई. एक्ट्रेस की मौत को लेकर नीलू कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर की थी.
मतलब वीना कपूर नाम की दो एक्ट्रेस हैं, जिसमें जुहू में रहने वाली एक्ट्रेस की हत्या हो चुकी है. नाम एक जैसा होने की वजह से लोगों को कंफ्यूजन हुआ और उन्होंने जिंदा वीना कपूर को मरा हुआ समझ लिया.

 

Related Articles

Back to top button