विकास गायब, सरकार की किरकिरी, बड़े अफसरों के साथ विकास के गिरोह की तस्वीरें, विदेश में भी करोड़ों के निवेश!

  • सपा विधायक का आरोप- दुबे जैसे अपराधी भाजपा राज में ही पनपते है
  • वर्तमान में प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपित विकास दुबे की तलाश में पूरा पुलिस महकमा जुटा है। बावजूद दुबे चार दिन से गायब है। अब तक उसकी गिरफ्तारी न होने से पूूरे प्रदेश में सरकार की किरकिरी हो रही है। फरार दुबे की लोकेशन का कुछ पता नहीं है। आखिरी लोकेशन बिजनौर में पाई गई। विपक्ष सहित शहीद परिवार के लोग रात-दिन सरकार से सवाल पूछ रहे हैं कि दुबे कहां छिपा है। अब तक पुलिस हत्यारे को क्यों नहीं पकड़ पाई।
दुबे के घर की तलाशी के दौरान पुलिस ने तीन बम बरामद किए हैं। यह बम पुराने घर में टॉल के ऊपर छिपाकर रखे गए थे। पुलिस ने पूरे बिकरू गांव में फिर सर्च आपरेशन शुरू किया है। इधर, सपा विधायक उदयवीर ने यूपी सरकार पर बड़ा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विकास दुबे के गिरोह के लोगों की फोटो यूपी के बड़े अफसरों के साथ सामने आना यह साबित करता है कि विकास के रिश्तों की जड़ें इस सरकार में है। इसलिए पूरे मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए। सपा विधायक ने कहा कि दुबे जैसे अपराधी ने प्रदेश की कई जमीनों पर जबरन कब्जा किया। विदेश में भी करोड़ों का निवेश कर रखा है। पुलिस सब जानती है, बावजूद अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। सपा विधायक ने कहा कि दुबे जैसे अपराधी भाजपा राज में ही पनपते है। वर्तमान में प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट है। अपराधी बेलगाम है। योगी सरकार को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कानपुर घटना के संबंध में डीजीपी एचसी अवस्थी को पत्र भेज कर तत्कालीन एसएसपी कानपुर नगर अनंत देव पर कार्रवाई की मांग की है। अमिताभ ने कहा कि सीओ देवेंद्र ने एसएसपी को कार्यवाही की संस्तुति की थी। बावजूद अनंत देव द्वारा कार्रवाई न करना घोर प्रशासनिक कदाचार है।

4 पीएम ने छापी खबर तो हुई रिटायर्ड डीआईजी के नौकर की गिरफ्तारी

  • विस्तार थाने के लॉकअप में युवक की मौत का मामला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। गोमतीनगर विस्तार थाने के लॉकअप में हुई उमेश की मौत के मामले में पुलिस ने डीआईजी के नौकर राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। नवनियुक्त थाना प्रभारी ने 4 पीएम अखबार में लॉकअप में पुलिस द्वारा युवक की पिटाई जाने की खबर छपने के बाद यह कार्रवाई की। 4पीएम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर यह खुलासा किया था कि मृतक उमेश की मौत पुलिस की पिटाई व चोट लगने से हुई थी।
मामला रिटायर्ड डीआईजी के घर चोरी का है। इसलिए पुलिस नौकर को हथियार बना रही है। जबकि विवेचक श्याम बाबू शुक्ला ने रिटायर्ड डीआईजी के घर जाकर छानबीन की थी। निर्माणाधीन घर की फर्श पर खून इस बात का सबूत था कि उमेश की बर्बरता से पिटाई की गई थी। मामले में राजकुमार के भाई अमित और मोहित की भूमिका संदिग्ध पाई गई है। मृतक उमेश को बीते तीन जुलाई को डीआईजी के खरगापुर स्थित मकान में चोरी के आरोप में उनके नौकरों ने पकड़ा था। इसके बाद उसे पुलिस ले गई। थाने में पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने से उमेश की मौत हो गई थी।

बलिया में पीसीएस अफसर मंजरी राय ने की खुदकुशी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बलिया जिले में देर रात शहर कोतवाली के आवास विकास कॉलोनी में मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतरवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, मणि मंजरी के फेसबुक एकाउंट पर गौर करें तो वह इस पर ज्यादा एक्टिव नहीं थीं। मंजरी को कविताएं लिखने का बेहद शौक था। वह कविताओं में लड़कियों को प्रेरणा देने की कोशिश करती थीं। अब सवाल उठ रहे हैं कि इतनी जुझारू महिला सुसाइड कैसे कर सकती है। मंजरी गाजीपुर के थाना भांवर कोल की रहने वाली थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button