रसातल में जा रही अर्थव्यवस्था की भाजपा सरकार को नहीं चिंता: अखिलेश यादव

प्रदेश में चरम पर अपराध नौजवानों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही सरकार
फर्जी एनकाउंटर ने प्रदेश को किया बदनाम, संक्रमण पर नहीं लग पा रहा नियंत्रण

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चारों ओर हाहाकार मचा हुआ है। बेखौफ अपराधी खूनी तांडव कर रहे हैं। कोरोना महामारी के संक्रमण में कई हजार जानें जा चुकी हैं। शिक्षा-स्वास्थ्य की व्यवस्थाएं बर्बादी के कगार पर हैं। भाजपा की डबल इंजन की सरकारों को जनता की तकलीफों और रसातल में जा रही अर्थव्यवस्था की कोई चिंता नहीं। उनका काम और ध्येय सिर्फ चुनाव जीतना और सत्ता में येन-केन प्रकारेण कब्जा बनाए रखना है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चाहे जितने आर्डर जारी करें उन्हें उनके प्रवचन से ज्यादा कुछ नहीं समझा जाता है। उन्होंने कभी ठोको नीति का उपेदश दिया था। परिणाम स्वरूप कई जगहों पर पुलिस या अपराधियों ने भाजपा नेताओं को भी ठोक पीट कर हिसाब पूरा कर दिया। अभी बांदा में भाजपा नेता पर धारदार हथियार से हमला हुआ। कुछ दिन पहले फैजाबाद में भाजपा नेता को गोली मारी गई थी। अन्य जनपदों में रोज हत्या, लूट, अपहरण एवं बलात्कार की घटनाएं घटती रहती हंै। सरकार बेफिक्र है। प्रदेश में नौजवानों की जिंदगी से भाजपा खेलने में जरा भी संकोच नहीं कर रही है। क्लैट परीक्षाएं स्थगित हो गई पर लाखों युवा जेईई-नीट परीक्षा में बैठने को मजबूर किए गए। लॉकडाउन में लाखों की नौकरियां छूट गई। आज भी वे मारे-मारे घूम रहे है। करोड़ों नौकरियां देने का वादा करने वाले हजार नौकरी भी नहीं बांट पा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को समाजवादी सरकार ने जितना सुदृढ़ किया था, भाजपा सरकार ने उतना ही उसे अपंग बनाया है। स्वास्थ्य सेवाओं की गड़बड़ी का परिणाम जनता भुगत रही है। कोरोना संक्रमण में अब तक प्रदेश में कई हजार जानें चली गई है। कोरोना संक्रमितों के इलाज में लापरवाही की घटनाएं बढ़ती जा रही है। लोगों में दहशत है। भाजपा के मंत्री, विधायक, सांसद भी इससे नहीं बच सके। भाजपा राज में हर तरफ अव्यवस्था और अराजकता व्याप्त है। पुलिस अपराधियों को पकडऩे से ज्यादा चुस्ती छात्रों पर बेरहमी से लाठियों का इस्तेमाल करती है। प्रशासन असहमति के स्वर को कुचलने की नई-नई साजिशें करता रहता है। झूठे मुकदमों और फर्जी एनकाउंटरों की बाढ़ ने उत्तर प्रदेश का नाम देश-दुनिया में बदनाम करके रख दिया है। हर कोई इस व्यवस्था से त्रस्त है, अब वह इससे जल्द से जल्द छुटकारा पाना चाहता है।

सीएम योगी से मिले राज्यमंत्री सुनील भराला, विभिन्न मुद्दों पर की वार्ता

भगवान परशुराम जयंती पर अवकाश घोषित करने की मुख्यमंत्री से की मांग

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान राज्यमंत्री सुनील भराला ने मुख्यमंत्री से परशुराम धाम के लिए जमीन आवंटित करने का अनुरोध भी किया। सुनील भराला ने मुख्यमंत्री से परशुराम जयंती के दिन अवकाश घोषित करने की भी मांग की। राज्यमंत्री सुनील भराला ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस, बसपा ,समाजवादी पार्टी ब्राह्मणों को लेकर राजनीति कर रही है वह सरासर गलत है। हम ब्राह्मïणों के लिये सच्ची निष्ठा से लगे हैं।
सुनील भराला ने मुख्यमंत्री को कोराना काल में अपनी सूझबूझ से महामारी से सबसे अच्छी तरह से निपटने और हिंदुस्तान में नंबर वन मुख्यमंत्री कहे जाने पर बधाई दी। उन्होंने वेस्ट यूपी एवं पूरे उत्तर प्रदेश में कई लंबित मामलों पर भी चर्चा की। वहीं मेरठ को आउटर रिंग रोड पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के नाम पर किसी संस्थान का नाम रखने, मेरठ में प्लेन चलाने जैसी कई मुद्दों पर चर्चा की। श्री भराला ने बताया कि मुख्यमंत्री ने मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button