यूलिया की खूबसूरती पर फिदा हुए सलमान खान

लिया वंतूर के जन्मदिन पर सलमान खान ने उन्हें बधाई दी है। 24 जुलाई 1980 को जन्मी रोमानिया एक्ट्रेस और मॉडल यूलिया वंतूर सलमान खान के चलते सुर्खियों में रहती हैं। सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर के लिंकअप की खूब खबरें आती रहती हैं। यूलिया की खूबसूरती ने सलमान को दीवाना बना दिया है और खबरें हैं कि यूलिया इन दिनों उनके साथ पनवेल फॉर्महाउस पर भी साथ हैं। वे वहां खूब इंजॉय कर रही है।
यूलिया वंतूर ना सिर्फ सलमान खान के बल्कि उनके परिवार के भी काफी करीब आ गई हैं। सुनने में तो ये भी आ चुका है कि दोनों सगाई कर चुके हैं लेकिन हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं क्योंकि सलमान या यूलिया ने इस पर को ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। यूलिया वंतूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर आपको यूलिया की तमाम खूबसूरत फोटो देखने को मिल जाएंगी। सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री की फिल्म ओ तेरी में यूलिया वंतूर का आइटम नंबर देखने को मिला था और यहां से ही यूलिया को इंडस्ट्री में पहचान मिलने लगी थी।
यूलिया सलमान खान की तरह ही अपनी बॉडी को लेकर काफी कॉन्शेज रहती हैं। वर्कआउट और योगा यूलिया के डेली रूटीन का हिस्सा हैं। यूलिया वंतूर ने कई गानों में अपनी आवाज भी दी है। साल 2018 में उनका गाना हरजाई रिलीज हुआ था। इसके अलावा फिल्म रेस 3 के लिए भी यूलिया वंतूर गाना गा चुकी हैं।
यूलिया वंतूर बेहद ग्लैमरस हैं, विदेश में ही नहीं भारत में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। यूलिया जैसे ही अपनी फोटो शेयर करती हैं वह फौरन वायरल हो जाती हैं। यूलिया के कातिलाना अंदाज के फैंस मुरीद हैं। उनका बोल्ड अंदाज देख फैंस दीवाने हो जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button