यूपीएससी में प्रदीप सिंह टॉपर जतिन-प्रतिभा भी टॉप टेन में

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने सिविल सेवा परीक्षा 2019 के अंतिम परिणाम की घोषणा कर दी है। वेबसाइट ह्वश्चह्यष्.द्दश1.द्बठ्ठ पर नतीजे जारी किए गए हैं। इस परीक्षा में प्रदीप सिंह को पहला स्थान मिला है। टॉप टेन में प्रदीप सिंह, जतिन किशोर, प्रतिभा वर्मा, हिमांशु जैन, जयदेव सीएस, विशाखा यादव, गणेश कुमार भास्कर, अभिषेक सराफ, रवि जैन, संजीता मोहपात्रा शामिल हैं। लिस्ट में कुल 829 अभ्यर्थियों के नाम है, जिन्होंने यूपीएससी में जगह बनाई है। यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2019 का आयोजन सितंबर में हुआ था। इंटरव्यू फरवरी से अगस्त 2020 तक लिए गए थे। अब रिजल्ट घोषित किया गया है। यूपीएससी के अनुसार, सफल अभ्यर्थियों को उनके माक्र्स रिजल्ट की घोषणा से 15 दिन के अंदर आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए जाएंगे।

दीपक भूकर बने कानपुर के नए एसपी साउथ


4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राज्य सरकार ने एक आईपीएस अधिकारी का तबादला कर दिया है। 2016 बैच के आईपीएस दीपक भूकर को कानपुर में तैनाती मिली है। भूकर कानपुर के नए एसपी साउथ होंगे। इससे पहले भूकर मुरादाबाद एसपी सिटी के पद पर तैनात थे।

सुशांत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश

नीतीश सरकार ने सुशांत के पिता की बात मानी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश ने बताया कि सुशांत सिंह के पिता ने सीबीआई जांच की अपील की है। इसके बाद राज्य सरकार ने यह निर्णय लिया है। बताया जा रहा है कि जब तक सीबीआई जांच के लिए मंजूरी नहीं मिलती तब तक बिहार से गई एसआईटी मुंबई में ही रहेगी। बिहार सरकार ने डीजीपी से सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की औपचारिकता पूरी करने के लिए कहा है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि रिया चक्रवर्ती हमारी आरोपी है, हमारी पुलिस जांच कर रही है, सबूत मिलते ही अब रिया की गिरफ्तारी करेंगे। डीजीपी ने कहा कि मुंबई पुलिस हमें जांच करने नहीं दे रही है। हमारे आईपीएस से बंदी जैसा व्यवहार किया जा रहा है। डीजीपी ने कहा कि अभी हमारे पास सबूत नहीं है। हम किसी भी बेगुनाह को गिरफ्तार नहीं करेंगे हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button