मैंगो फार्म के चौकीदार की गोली मारकर हत्या

  • इस मामले में एक सिपाही निलंबित

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। काकोरी थाना क्षेत्र में एक मैंगो फार्म के चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चौकीदार की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने कई घण्टे तक रोड जामकर विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि सिपाही शिव सिंह को निलंबित कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार काकोरी थाना क्षेत्र के बुद्धिया गांव में श्रीराम (45) अपनी पत्नी राममूर्ति और दो बच्चों दिव्यांशु और हिमांशु के साथ रहता था। श्रीराम काकोरी स्थित राज्य प्रबंध संस्थान में मैंगो फार्म में अपनी निजी बंदूक के साथ चौकीदारी करता था। रविवार की सुबह साथी चौकीदार लालू ने श्रीराम के परिजनों को फोनकर उसके दो दिनों से लापता होने की सूचना दी। इसलिए राममूर्ति अपने देवर रामृष्ण के साथ पति की तलाश में निकल पड़ी। फार्म से करीब 200 मीटर दूरी पर श्रीराम का खून से लथपथ शव मिला। डेडबॉडी क्षत विक्षत थी। आंख के पास गोली के निशान थे। वहीं शव के पास श्रीराम की निजी बंदूक भी रखी थी। राममूर्ति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
श्रीराम की हत्या की सूचना गांव में फैली तो आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पीडि़ता राममूर्ति ने फार्म के ठेकेदार राहुल, अस्थाना, संदीप और मुंशी कौशल समेत मुख्य ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटो रोड जाम किया। रोड जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। काकोरी थाना प्रभारी विजय शंकर यादव ने पीडि़त परिवार को कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया और
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Pin It