मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले जितिन प्रसाद

लखनऊ। बीते दिनों कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा में आए जितिन प्रसाद ने लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार लखनऊ आए हैं । बीजेपी प्रदेश कार्यालय से निकलने के बाद जितिन ने सीएम योगी आदित्यनाथ से सीधे मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात की। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच शिष्टाचार मुलाकात हुई थी। इस मौके पर जितिन प्रसाद ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के कुशल मार्गदर्शन में प्रदेश में चल रही सभी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश की पार्टी है और देश में यही पार्टी बची है। इस पार्टी में एक आम आदमी भी रह सकता है और काम कर सकता है, जहां कार्यकर्ताओं की भी बात सुनी जाती है।
जितिन प्रसाद ने कहा है कि एक कार्यकर्ता के रूप में मुझे एक बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं। एक कार्यकर्ता के रूप में मैं सरकार के काम को आगे बढ़ाने का काम करूंगा। प्रसाद ने कहा कि मैंने अपने समर्थकों से सलाह मशविरा करने के बाद यह फैसला किया है। जब मैं यहां आ रहा था तो लोगों ने बहुत जोश और सम्मान दिया। मैं जीवन भर एक कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा।
पहली बार लखनऊ पहुंचे भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने कहा कि देश का भला एक ही व्यक्ति कर सकता है, पीएम मोदी। प्रसाद ने कहा कि बीजेपी से मुझे जो प्यार और सम्मान मिला है उसे मैं कभी नहीं भूल सकता. जितिन प्रसाद को अपने पक्ष में करने के पीछे ब्राह्मण राजनीति को कारण माना जा रहा है। गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव संगठन बीएल संतोष और यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह 21 जून को लखनऊ पहुंच रहे हैं। बैठक का दौर होगा जिसमें दिल्ली के निर्देश पर रूपरेखा तय की जाएगी और सबकी जिम्मेदारियां तय की जाएंगी। ऐसे भी चर्चा है कि अभी कांग्रेस से कुछ और नेता भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button