भाजपा सरकार में होगा अपराध का खात्मा: केशव प्रसाद मौर्या

यूपी में परिवर्तन के लिए संघर्ष करने वालों को किया जा रहा परेशान

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनती है, तो निश्चित तौर पर प्रदेश का विकास होगा और विकास के मार्ग में बाधक बनने वाले अपराधी जेल में होंगें। ा
केशव प्रसाद मौर्या ने आगरा में आयोजित एक कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में आपने नरेंद्र मोदी जी को जिताया था लेकिन वह जीत तब तक अधूरी है, जब तक आप उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं बनाते हैं। सपा की सरकार में अपराधी पुलिस से नहीं डरते हैं बल्कि पुलिस अपराधियों से डरती है। समाजवादी पार्टी गुण्डों, माफियाओं और अपराधियों को संरक्षण देती है। प्रदेश की पुलिस भी पक्षपात कर रही है। प्रदेश में परिवर्तन के लिए संघर्ष करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है। इसलिए अगर आप 2017 में बीजेपी की सरकार बनायेंगे तो यह अपराधी गुण्डे, माफिया जेल में होंगे।
इस अवसर पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकान्त बाजपेई ने कहा कि केन्द्र सरकार की योजनाओं को लागू करने में सपा सरकार व्यवधान डाल रही है। केन्द्र की योजनाओं को अपनी योजना बता रही है। जो कि गलत है। वहीं केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर आप मोदी जी को प्यार करते हो तो अपना जोश बनाये रखना लेकिन अनुशासन मत तोडऩा। नोटबंद करने का तत्काल नुकसान मायावती और मुलायम जी को हुआ लेकिन हमें आपको नहीं।
इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एंव प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, केन्द्रीय मंत्री राम कृपाल यादव, प्रदेश सहप्रभारी रमेश बिधूडी, प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एसपी सिंह बघेल आदि ने सम्बोधित किया।

Pin It