गुजरात में बीजेपी को आप देगी टक्कर!

4पीएम की परिचर्चा में उठे कई सवाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। दिल्ली की शराब नीति मामले में ईडी का एक्शन लगातार जारी है। ईडी ने दिल्ली, हैदराबाद और पंजाब में 35 ठिकानों पर छापेमारी की है। ऐसे में सवाल है कि क्या भाजपा केजरीवाल से घबरा गई है? इस मुद्दे पर वरिष्ठï पत्रकार विनोद अग्निहोत्री, अनिल जयहिंद, अनिल सिन्हा, प्रियंका कक्कड़ (आप प्रवक्ता) और 4पीएम के संपादक संजय शर्मा ने एक लंबी परिचर्चा की।
अनिल जयहिंद ने कहा कि गुजरात में भाजपा के लिए सबसे महत्वपूर्ण प्रदेश है। पीएम मोदी का फोकस भी गुजरात पर है। गुजरात मॉडल की बुनियाद कितनी खोखली है, इसे आम आदमी पार्टी सामने रख रही है तो बीजेपी टेंशन में है। आप ही गुजरात में उसे कड़ी टक्कर देगी।
अनिल सिन्हा ने कहा छापेमारी में सबूत नहीं मिले तो ये नूरा कुश्ती वाली बात है। नुकसान कांग्रेस को हो रहा है। आप की नीति थी शराब बंदी की लेकिन इसके विपरीत काम किया लाए। जो सरकारी था, उसे प्राइवेट कर दिया। ईडी और सीबीआई को कहा हिट करना चाहिए ये केंद्र को मालूम है।
प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि दिल्ली में बिजली बाहर से खरीदते हैं फिर भी 200 यूनिट मुफ्त देते हैं। 400 यूनिट तक हाफ दे देते हैं और गुजरात में देश में सबसे महंगी बिजली हैं। हर एक तक अच्छी शिक्षा पहुंचे, हेल्थ सिस्टम मिले। गुजरात में स्थिति बहुत खराब है। दिल्ली मॉडल से बीजेपी घबराई हुई है।
विनोद अग्निहोत्री ने कहा कि छापे तो ममता बैनर्जी, गहलोत और विपक्ष के अन्य लोगों के करीबियों के यहां भी पड़े लेकिन हुआ क्या। फिलहाल गुजरात में आम आदमी पार्टी बढ़ रही है।

Related Articles

Back to top button