पीएम मोदी पर फिर भडक़ीं मायावती

  • देश की जनता को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

captureलखनऊ। नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला कर रही बसपा सुप्रीमो मायावती एक बार फिर उन पर भडक़ उठी हैं। इस बार उन्होंने गोवा में भाषण देते समय प्रधानमंत्री के भावुक होने पर तंज कसा है। मायावती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 500 और 1000 रुपए के नोटों की अचानक पाबंदी के मुद्दे पर देश की जनता को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल कर रहें हैं।
बसपा मुखिया मायावती ने बयान जारी कर प्रधानमंत्री के भावनात्मक भाषण को गुमराह करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी ने अपना घर-परिवार सब कुछ देश के लिए छोड़ा है तो यह अच्छी बात है। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वह जनहित से खिलवाड़ करते हुए देश की आम जनता को दुख और गंभीर पीड़ा पहुंचाने वाले अपरिपक्व फैसले लें और उस पर अडिग रहने का हठ करें। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, पंजाब और उत्तराखंड सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले आम जनता का ध्यान बंटाने के लिए देश की जनता को जान-बूझकर एक बहुत बड़े जंजाल में फंसा दिया गया है। मायावती कहा कि मोदी इसके पहले भी लोगों के बीच भावनात्मक भाषण देकर तमाम वादे किए। लेकिन अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया।

मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी राखी

बसपा सुप्रीमो मायावती को भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्वाती सिंह से विधान सभा चुनाव लडऩे की चुनौती मिलने के बाद अब उन्हें मशहूर आइटम गर्ल राखी सांवत ने भी ललकारा है। अनुमान है कि राखी सांवत रिपब्लिकन पार्टी ए से मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। राखी ने ऐलान किया है कि अगर मायावती में दम है तो विधानसभा चुनाव लड़ कर दिखाएं। राखी ने भी मायावती के खिलाफ चुनाव लडऩे के लिए दम भरा है। जिसके बाद से राजनीतिक हलकों में चर्चा का बाजार गर्म है। मायावती इन दोनों की चुनौती स्वीकार करेंगी की नहीं यह तो भविष्य ही बताएगा।

Pin It