पीएम ने नहीं दिया पदोन्नति में आरक्षण पर बयान, आक्रोश

  • भाजपा हटाओ देश बचाओ अभियान का हुआ शुभारंभ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पदोन्नति में आरक्षण संबंधी बिल पर कोई बयान न दिए जाने से आरक्षण समर्थकों में उबाल आ गया है। लोक सभा में लंबित बिल पास कराने के मांग को लेकर अर्से से आंदोलन कर रही आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति ने आज से भाजपा बचाओ देश बचाओ अभियान छेड़ दिया है। समिति ने अभियान के तहत सुलतानपुर जनपद में आयोजित जनसभा में भाजपा हराओ का नारा बुलंद किया है।
पदोन्नति में आरक्षण संबंधी संशोधित बिल को लोक सभा से पारित कराने की मांग को लेकर आंदोलित समिति को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस पर सकारात्मक दिए जाने की उम्मीद थी। जोकि टूटती जा रही है, जिसने आरक्षण समर्थकों को आक्रोशित कर दिया है। प्रधानमंत्री से निराश आरक्षण समर्थकों ने आज से भाजपा हराओ देश बचाओ अभियान छेड़ दिया है।
जिसके तहत सुलतानपुर के तिकोनिया पार्क में आरक्षण समर्थकों का जमावड़ा हुआ। जिसमें वक्ताओं ने केन्द्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि संवैधानिक कानून पदोन्नति में आरक्षण को मोदी सरकार लोकसभा में लंबित रखकर पूरे देश में दलितों का अपमान करा रही हैं। केन्द्र की मोदी सरकार को बेनकाब करने के लिये भाजपा के खिलाफ खुला हल्ला बोल होगा। इस अवसर पर समिति के संयोजक अवधेश कुमार वर्मा, इं.केबी राम, डॉ. रामशब्द जैसवारा, आरपी केन, अनिल कुमारसमेत सैंकड़ो की संख्या में आरक्षण समर्थक मौजूद रहे।

Pin It