दो दोस्तों में कहासुनी फायरिंग में एक की मौत

एक दोस्त गंभीर, केस दर्ज, सात लोग हिरासत में

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बाराबंकी जिले में शराब के नशे में दो दोस्तों में कहासुनी हो गई। इसके बाद एक युवक ने अपने ही दो दोस्तों पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर है, जिसका उपचार ट्रामा सेंटर लखनऊ में चल रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सात लोगों को हिरासत में लिया है।
हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरावां निवासी अमित सिंह, कुलदीप तिवारी, दिलीप शुक्ला सहित करीब आठ दोस्त देर रात गांव के बाहर स्थित एक मुर्गी फार्म के पास शराब पी रहे थे। बताया जाता है कि नशे में धुत किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दिलीप शुक्ला ने इसी विवाद में एक दोस्त के पेट में गोली मार दी। अमित के सीने में तीन और दाहिने हाथ में एक गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची हैदरगढ़ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और गंभीर रूप से घायल कुलदीप तिवारी को सीएससी से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामले में सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मदरसा बोर्ड परीक्षा के नतीजे घोषित, 81.99 फीसदी परीक्षार्थी पास

१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद की वार्षिक परीक्षा 2020 के नतीजे बुधवार को घोषित कर दिए गए। इस बार बोर्ड परीक्षा में 81.99 फीसदी छात्र-छात्राएं पास हुए हैं। 10 मेधावी छात्र-छात्राओं को एक-एक लाख रुपए, टेबलेट और प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा। पहले परिणाम 30 जून को घोषित होना था, लेकिन इसे एक दिन आगे बढ़ा दिया गया। परीक्षार्थी अपना परिणाम मदरसा बोर्ड की वेबसाइट द्वड्डस्रड्डह्म्ह्यड्डड्ढशड्डह्म्स्र.ह्वश्चह्यस्रष्. द्दश1.द्बठ्ठ पर जाकर चेक कर सकेंगे। उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद ने सेकेंडरी (मुंसी/मौलवी), सीनियर सेकेंडरी (आलिम), कालिम और फाजिल की वर्ष 2020 की बोर्ड परीक्षाएं 25 फरवरी से करवाई थीं।

राहत की रिमझिम

लखनऊ में आज हुई जोरदार बारिश ने लोगों को राहत जरूर दी। मगर कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच तेज बारिश ने समस्या पैदा कर दी है। कई इलाकों में सडक़ों पर जलजमाव की स्थिति बन गई है, जिसके चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश का दौर जारी रहेगा। राजधानी में रात में भी बारिश की संभावना है। दोपहर में तेज बारिश के चलते पानी शहर के सभी मुहल्लों में फैल गया है। इसके अलावा ग्रामीण अंचल के हिस्सों में भी बरसात हो रही है।

Related Articles

Back to top button