दूध के धुले नहीं हैं प्रधानमंत्री मोदी: मायावती

  • पीएम की रैली में पैसे देकर बिहार से भीड़ जुटाने का लगाया आरोप

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी भ्रष्टïचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। नोटबंदी के बाद से पीएम पर लगातार हमलावर हो रही मायावती ने कहा है कि मोदी कोई दूध के धुले नहीं हैं। रैली को फेल बताते हुए आरोप लगाया की भीड़ जुटाने के लिए पैसे देकर बिहार से लोगों को लाया गया। इसके बावजूद पीएम की रैली में बीस से तीस हजार लोगों की भीड़ ही पहुंची। जो मोदी की नीतियों के प्रति जनता की नाराजगी का एक नमूना है।
प्रधानमंत्री की रैली को फ्लॉप बताते हुए मायावती ने कहा कि गाजीपुर में 250-250 रुपये देकर लोगों को जुटाया गया। इसमें आने वाले ज्यादातर लोग बिहार के थे, जिन्हें काले धन का इस्तेमाल करके बुलाया गया। मायावती ने बीजेपी की इस रैली को बुरी तरफ से फ्लॉप बताया। वहीं मायावती ने भ्रष्टाचार के मामले पर कहा कि मोदी दूध के धुले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने बुजुर्गों को पैसा बदलने के लिए लाइन में लगने की जो सजा दी है, उसे प्रदेश की जनता कभी नहीं भूलेगी। प्रधानमंत्री के द्वारा नोटबंदी के लिए पिछले दस महीने से काम करने की बात पर मायावती ने पूछा कि इसके बाद भी इतना बुरा हाल क्यों है। देश में अफरा-तफरी का माहौल है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से अमीरों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने पहले किसान विरोधी फैसले लिए अब जनविरोधी निर्णय लिया है। लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने कई वादे किए। बिजली रोजगार देने का आश्वासन दिया। अपने ढाई साल के कार्यकाल में मोदी ने एक चौथाई भी काम नहीं किया है। उत्तर प्रदेश की जनता विधान सभा चुनाव में इसका करारा जवाब देगी।

बैजनाथ को बनाया औराई से उम्मीदवार

बहुजन समाज पार्टी ने भदोही की तीनों सीटों में से बची एक सीट पर अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। जिले की सुरक्षित सीट औराई पर पार्टी ने बैजनाथ गौतम को उम्मीदवार बनाया है। बैजनाथ पिछले विधानसभा चुनाव में दूसरे नंबर पर थे और लंबे समय से बसपा से ही जुड़े हैं। राज्यसभा सांसद व जोनल कोआर्डिनेटर मुनकाद अली ने औराई में आयोजित एक कार्यकर्ता बैठक में टिकट की घोषणा की है। उनका कहना है कि पार्टी ने 95 फीसदी सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। जल्द ही बची हुई सीटों पर भी घोषणा कर दी जाएगी।

 

Pin It