दीपिका जल्द ही शुरु करेंगी फिल्म की शूटिंग

रोना वायरस ने साल 2020 के लिए कई तरह की मुश्किलें खड़ी कर दी है। ऐसे में आम जनता से लेकर सेलेब्स तक इस साल के गुजरने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, सारा अली खान भी साल 2020 से बचने की कोशिश कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस बात का जिक्र मजाकिया अंदाज में अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया है।
सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कैमोफ्लाज प्रिंट की मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। जैसा कि कहा जाता है कि कैमोफ्लाज पहनने के बाद आप अदृश्य हो जाते हैं। इस जोक का इस्तेमाल करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 2020 से छुपते हुए। सारा की तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा है। फोटो में सारा के सामने हरा-भरा नजारा देखा जा सकता है।
बता दें कि लॉकडाउन में एक लंबा समय परिवार के साथ बिताने के बाद सारा काम पर वापस लौट चुकी हैं। सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक कैमरे की तस्वीर शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आखिरकार, मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार के पास वापस आ गई हूं। उन्होंने दिल और कैमरे की इमोजी भी बनाई।
इन दिनों सारा के पास कई फिल्में हैं, जो बैक-टु-बैक रिलीज होंगी। उनकी फिल्म कुली नंबर 1 बनकर तैयार हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने इस साल मार्च के अंतिम या अप्रैल की शुरुआत में फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोरोना के चलते इवेंट को टालना पड़ा। इसके अलावा सारा ने डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे साइन की है। इसमें वह अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष लीड रोल काम करती नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button