ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी के काकोरी थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल को ट्रामा में भर्ती कराया गया हेै।
काकोरी थाना क्षेत्र ग्राम बेहटा में एक पेट्रोल पंप पर काम करने वाला 20 वर्षीय मुनेंद्र पुत्र राम अवतार निवासी ग्राम मानपुर थाना अतंरौली, जनपद हरदोई शनिवार को अपने दोस्त धर्मेंद्र के साथ मोटरसाइकिल यूपी-32 जीएल-1022 से कहीं जा रहा था। तभी काकोरी के कलिया खेड़ा मोड़ के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक यूपी-30-टी-4838 ने टक्कर मार दी। टक्कर से गाड़ी चला रहा मुनेंद्र सडक़ पर जा गिरा जिससे उसका सिर फट गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना में धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुनेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक निवासी भुलभुला खेड़ा थाना औरास, जनपद उन्नाव इस्लामुदीन पुत्र आमीर अली को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

फिर बदले कई थाना प्रभारी

लखनऊ। एसएसपी मंजिल सैनी ने एक बार फिर प्रभारी निरीक्षक के कार्यक्षेत्र में बदलाव किए हैं। माना जा रहा है कि आगामी चुनाव को लेकर थानों में तैनाती को लेकर बदलाव किये जा रहे है। वहीं कुछ तबादले क्राइम कन्ट्रोल को लेकर भी किये गये हैं। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार निरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडेय को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक थाना हुसैनगंज, निरीक्षक मो. जैनुद्दीन अंसारी पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक थाना पीजीआई, निरीक्षक चन्द्रभान सिंह प्रभारी निरीक्षक थाना हुसैनगंज से प्रभारी निरीक्षक थाना बंथरा, निरीक्षक ओमवीर सिंह चौहान पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक थाना निगोहा, निरीक्षक विनोद कुमार शर्मा प्रभारी निरीक्षक थाना बंथरा बनाया गया है।

Pin It