जुआरियों को गिरफ्तार करने के आदेश

  • पुलिस कर्मियों को एसएसपी ने फटकारा

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी के गोमती नगर थाना क्षेत्र के एक होटल में बड़े पैमाने पर चल रहे जुआ की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर तीन कारोबारियों को पकड़ा था। उसके पास से लाखों रुपए भी बरामद किए गए थे। लेकिन बाद में पुलिस ने इनको छोड़ दिया। इसकी शिकायत पर एसएसपी ने संबंधित पुलिसकर्मियों को न केवल फटकारा बल्कि तीनों जुआरियों को गिरफ्तार करने का आदेश भी दिया।
गोमती नगर थाना क्षेत्र स्थित होटल वैभव इन में बीती रात बड़े पैमाने पर चल रहे जुआघर में छापेमारी की। पुलिस ने मार्बल और टाइल्स के बड़े व्यापारी आनंद कुमार सिंह, प्रवीण कुमार और दिलीप अग्रवाल को जुआ खेलते पकड़ा। एसआई सुनील सिंह व एसआई राकेश सिंह ने मिलीभगत कर आरोपियों को बिना मुचलके के छोड़ दिया। एसएसआई राकेश कुमार यादव ने बताया कि थाना प्रभारी राजकुमार शुक्ला छुट्टी पर है। जिसके कारण मैं थाने का प्रभार संभाल रहा हूं। उन्होंने कहा कि मुझे बिना जानकारी दिए दोनों ने तीनों जुआरियों को बिना मुचलके के छोड़ दिया। वहीं एसएसपी मंजिल सैनी को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने एसएसआई को जमकर फटकारा और तीनों जुआरियों को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए। साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी कि यदि आदेश का पालन नहीं हुआ तो तीनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया जाएगा। इससे पहले भी रेव पार्टी की सूचना पर इस होटल में छापेमारी की जा चुकी है। उस समय भी पुलिस ने आरोपियों से मिलीभगत कर मामले को रफा-दफा कर दिया था।

पैरवी कर रहे महानगर थाना प्रभारी

एसएसआई राकेश ने बताया कि बुधवार की देर रात उन्होंने जुआरियों के घर दबिश दी थी। लेकिन वहां कोई भी नही मिला। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी खुद को महानगर थाना प्रभारी का रिश्तेदार बता रहे है। जिनकी पैरवी के लिए महानगर प्रभारी पीके ओझा ने कल रात फोन कर मामले को खत्म करने की बात कही थी।

Pin It