कांग्रेस की हैसियत चवन्नी जैसी: मोदी

  • बेईमानों के खत्म हो गए हैं दिन: पीएम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल के गाजीपुर से भाजपा का चुनावी बिगुल फूंक दिया है। नोटबंदी के बाद उत्तर प्रदेश में पहली जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि गाजीपुर वीरों की धरती है। नोटबंदी के बाद कालेधन वाले नींद की गोलियां खा रहे हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हैसियत चवन्नी जैसी है।
मोदी ने कहा कि गरीब चैन की नींद सो रहे हैं। आपने भरोसा किया इसलिए आज कालाधन वाले चिंतित हैं। पांच सौ और हजार के नोट बंद कर आपका ही कहा कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि आपका प्यार ब्याज सहित लौटाऊंगा। ब्याज समेत विकास लौटाऊंगा। काम शुरू हो गया है। इसे समय सीमा में खत्म कर दूंगा। हिंदुस्तान में पैसों की कमी नहीं है। किसान का शोषण न हो इसकी व्यवस्था की है। किसान अगर बुआई नहीं कर पाया तो भी उसे फसल बीमा की रकम मिलेगी। मैंने जानबूझकर 14 नवंबर का दिन चुना। देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू का नाम लेते हुए मोदी ने कहा कि पंडित जी मैं आपके जन्मदिन पर आपका अधूरा काम पूरा करूंगा। लोग आए गए लेकिन मां गंगा की सफाई नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि यूपी ने देश को कई प्रधानमंत्री दिए। नेहरू के दल के नेता मेरे ऊपर आरोप लगाते हैं। हिंदुस्तान में बेईमानों के लिए कोई कोना नहीं बचा है।

शब्दभेदी एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी

 पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को यहां गाजीपुर से कोलकाता जाने वाली शब्दभेदी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके अलावा उन्होंने यहां 17 प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस मौके पर केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा, वित्त राज्य मंत्री संतोष गंगवार, मानव संसाधन राज्य मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय और गवर्नर राम नाईक मौजूद रहे। यूपी सरकार की ओर से उनकी अगुवाई पंचायत राज मंत्री रामगोविंद चौधरी ने की। गौरतलब है कि यह 3 जून को कैबिनेट से पास हो चुकी 1745 करोड़ रुपए की रेल लाइन प्रोजेक्ट है। यह ताड़ीघाट, गाजीपुर और मऊ को जोड़ेगी।
Pin It