एक स्टार का बेटा होने का अतिरिक्त दबाव: टाइगर

शांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। वहीं स्टार किड्स को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है। बॉलीवुड के नए-युग के स्टार टाइगर श्रॉफ का कहना है कि फिल्म उद्योग के लोगों के लिए जहां जीवन आसान है, वहीं फिल्मी परिवार की परछाईं से बाहर आने के लिए दोगुना प्रयास करना पड़ता है।
जैकी श्रॉफ ने कहा, मेरे पिता का बेटा होने के नाते, एक स्टार का बेटा होने का अतिरिक्त दबाव है। लोगों को लगता है कि यह हमारे लिए बहुत आसान है। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, एक तरह से यह ध्यान देने में मदद कराता है। यह उन लोगों के लिए आसान है जो फिल्म उद्योग से हैं लेकिन इसे अपने दम पर बनाने का प्रयास दोगुना है। मैं अपने पिता की छाया से बाहर निकलने में कामयाब रहा। उन्होंने कहा, मेरे पिता इस उद्योग में 30 वर्षों से हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के चढ़ाव-उतार को देखा है और उन्होंने मुझे बहुत कम उम्र से ही सुरक्षित करना शुरू कर दिया था। हालांकि मैं अब खुले में हूं, तो मुझे आसानी से निशाना बनाया जा सकता है।
फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए लगातार ट्रोल किए जाने पर टाइगर ने कहा, मैं कुछ मीम्स का आनंद लेता हूं और लोगों द्वारा ट्रोल किए जाने का भी आनंद लेता हूं। यह दिलचस्प है और इसके बारे में बात करना अच्छा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button