केंद्रीय जांच एजेंसी की पूछताछ पर सिसोदिया भड़के, कहा सीबीआई ने मुझसे आप छोडऩे को कहा

ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने के लिए किया गया फर्जी केस

शराब घोटाले में जांच एजेंसी ने डिप्टी सीएम से की थी पूछताछ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली में आबकारी नीति बनाने और उसे लागू करने के कथित घोटोले के सिलसिले में सोमवार को पूछताछ के लिए सीबीआई द्वारा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बुलाया गया। जहां उनसे करीब नौ घंटे तक पूछताछ हुई। सीबीआई के दफ्तर से बाहर निकलने के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा कि सारे केस फर्जी हैं, ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने के लिए यह मामला बनाया गया। उन्होंने कहा कि आबकारी नीति में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।
मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे सीबीआई कार्यालय के अंदर आम आदमी पार्टी छोडऩे के लिए कहा गया था, नहीं तो मेरे खिलाफ ऐसे मामले दर्ज होते रहेंगे। मुझसे कहा गया, सत्येंद्र जैन के ऊपर कौन से सच्चे मामले हैं? मैंने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी को भाजपा के लिए नहीं छोड़ूंगा। उधर, सीबीआई ने सिसोदिया के आरोपों का खंडन किया है। वहीं सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद दिल्ली की सियासत गरमा गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने मनीष सिसोदिया की भगत सिंह से तुलना की। इस पर भगत सिंह के करीबी रिश्तेदार हरभजन सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामलों में पकड़े गए अपराधियों की तुलना शहीदों से क्यों की जा रही है? वह इससे क्या राजनीतिक लाभ चाहते थे? आपकी जो भी लड़ाई है, उसे राजनीतिक रूप से लड़ें।

भाजपा ने साधा निशाना

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को हजारों करोड़ के शराब घोटाले में समन किया है, तभी से सत्ता के नशे में चूर सीएम अरविंद केजरीवाल अपने भ्रष्टाचारी डिप्टी सीएम की तुलना भगत सिंह से कर शहीद-ए-आजम का अपमान कर रहे हैं। किसी महान स्वतंत्रता सेनानी की एक शराब घोटाले के भ्रष्टाचारी से तुलना असहनीय है। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि 23 साल की उम्र में भारत के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले भगत सिंह की तुलना जब मनीष सिसोदिया, जिन्होंने जनता को लूटा है उनसे की जा रही है तो ये शर्म की बात है। भगत सिंह सिद्धांत की तरफ थे न कि झूठ की तरफ।

Related Articles

Back to top button