उपलब्धियों के नाम पर विपक्ष की झोली है खाली: स्वतंत्र देव सिंह

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि विपक्ष की झोली उपलब्धियों के नाम पर खाली है और भाजपा के पास कार्यकर्ताओं की सौम्यता, अनुशासन, जनसेवा और संपर्क-संवाद की पूंजी है। इसी के सहारे आने वाले विधान परिषद और पंचायत चुनाव में सबको जुटना है। स्वतंत्र देव सिंह ने वाराणसी के सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के सम्मेलन को ऑनलाइन संबोधित किया। स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती व आगामी चुनावों में जीत का मंत्र भी दिया। उन्होंने कहा कि मजबूत बूथ संरचना ही भाजपा की चुनावी विजय का आधार है।
बूथ समितियों का सत्यापन भौतिक आधार पर कर प्रत्येक बूथ पर भाजपा का अभेद्य दुर्ग तैयार करना है। उन्होंने कहा कि हमारे पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसा दृढ़ व यशस्वी नेतृत्व मौजूद है। स्वतंत्र देव सिंह ने डिजिटल प्लेटफार्म पर संवाद में दक्षता को सराहते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान और विशेष पैकेज के बारे में विस्तार से बताया। कोरोना संक्रमण काल में कार्यकर्ताओं के सेवा कार्यो की सराहना भी की। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर के बिल्हौर विधानसभा क्षेत्र के वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह लॉकडाउन में निर्धारित प्रोटोकॉल पालन करने व कराने में कार्यकर्ताओं ने योगदान दिया। उसी तरह वर्तमान में भी कार्यकर्ता कोई कसर बाकी न रखें। चीन के मसले पर मौर्य ने कहा कि नीति व नियत अच्छी है इसलिये मंजिल भी आसानी से मिल जाती है। चुनावी मंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि सौ में 60 हमारा है बाकी में बंटवारा है, नारे को सफल और सार्थक बनाना है। इसके अलावा उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने सम्मेलन में बताया कि कोरोना महामारी में उत्तर प्रदेश की हॉटस्पाट योजना व अन्य रणनीति पूरे देश में रोल मॉडल बनी है। –

बलिया के अस्पतालों में संक्रमितों को शुद्घ पानी पीने को नसीब नहीं : नारद राय

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। केंद्र व प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को रोकने में विफल है। वहीं यूपी के बलिया जिले में प्रशासन के ढीले रवैए के चलते यहां के लोग भी संक्रमण से बचाव में लापरवाही बरत रहे हैं।
सपा सरकार में पूर्व मंत्री रहे नारद राय ने जिलाधिकारी बलिया श्रीहरि प्रताप शाही को इस संबंध में शिकायती पत्र सौंपा है। पूर्व मंत्री ने पत्र में बताया कि एल-1 बसंतपुर एवं एल-1 फेफना में अस्पतालों में मरीजों को शुद्घ पानी पीने को नसीब नहीं है। इसके लिए शुद्घ पानी का इंतजाम किया जाए। एल-1 बसंतपुर से एक मरीज जान बचाने के लिए चारदीवारी फांद कर भाग गया। इसकी जब शिकायत की गई तो जिला प्रशासन ने उसकी शिकायतों को दूर करने के बजाय उल्टा उस पर ही मुकदमा कर दिया। पूर्व मंत्री ने पत्र के जरिए जिलाधिकारी से मांग की कि अस्पतालों में भर्ती मरीजों को हो रही परेशानी व समस्याओं का निराकरण किया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button