उदयवीर को भी पार्टी से निकालने की तैयारी

  • उदयवीर के पत्र ने सपा में मचा दिया है घमासान
  • सीएम विरोधी खेमे ने नेताजी पर उदयवीर को पार्टी से निकालने का बनाया दबाव
  • उदयवीर के खिलाफ आजम के विरोधी आशु मलिक ने लिखा खत, कहा मुसलमान नेताजी के साथ

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। सीएम के बेहद करीबी एमएलसी उदयवीर ने जो खत लिखा, वहीं बातें यूथ ब्रिगेड के लोग लंबे समय से करते आ रहे हैं। मगर उदयवीर ने जिस तरह तर्कों को नेताजी के सामने रखा उसने सबकी सहानुभूति सीएम के साथ और बढ़ा दी। जब-जब नेताजी सार्वजनिक रूप में सीएम की आलोचना करते थे, तब-तब ये बातें चर्चा का विषय बनती थी। मगर उदयवीर के खत ने यह बातें जनता तक पहुंचा दीं और लोगों को एहसास करा दिया कि किस तरह यादव परिवार के कुछ लोग सीएम के खिलाफ लगातार साजिश रच रहे हैं। उदयवीर ने अपने खत में विलेन अमर सिंह का भी जिक्र करके सबको समझा दिया कि अमर सिंह किस तरह साजिश रच रहे हैं।
इस खत के बाद सपा का एक खेमा नेताजी को समझाने में जुटा है कि उदयवीर ने उन पर हमला करके पूरी पार्टी को चुनौती दी है, लिहाजा उदयवीर को बाहर का रास्ता दिखाया जाय। मगर नेताजी भी जानते हैं कि अब अखिलेश बगावती तेवरों में आ गए हैं। उदयवीर को बाहर करते ही वह कोई और बड़ा फैसला ले सकते हैं, लिहाजा कश्मकश जारी है।

एमएलसी राजेश यादव ने भी कहा सीएम के लिए जान हाजिर

सपा के एमएलसी राजेश यादव ने कहा है कि जब तक सीएम अखिलेश का पूरा सम्मान नहीं रख जायेगा और बाहर किए गए नौजवानों को पार्टी में नहीं लिया जायेगा तब तक पार्टी के सभी कार्यक्रमों का बहिष्कार किया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश का नौजवान अखिलेश यादव के नाम पर जान देने को तैयार है।

Pin It