ईटीवी यूपी के वरिष्ठ संपादक ब्रजेश मिश्रा का इस्तीफा

  • खुद का मीडिया वेंचर शुरू करने की कर रहे हैं तैयारी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। ईटीवी उत्तर प्रदेश के सीनियर एडिटर ब्रजेश मिश्रा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। चुनाव से ठीक पहले ब्रजेश मिश्रा जैसे कद्दावर पत्रकार के ईटीवी यूपी से जाने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। ब्रजेश ने यूपी में ईटीवी को बुलंदियों पर पहुंचाया।
ब्रजेश मिश्रा ने कहा कि मैंने इस्तीफा दे दिया है और जल्द ही खुद का एक बड़ा मीडिया वेंचर शुरू करने जा रहा हूं। ब्रजेश ने अपने करियर के चरम पर खुद ही इस्तीफा देकर अपना काम शुरू करने का इरादा बनाया है। उत्तर प्रदेश में ईटीवी का मतलब ब्रजेश मिश्रा होता है। ब्रजेश ने संपादकीय समेत सभी विभागों का मोर्चा सफलतापूर्वक थामकर हर मोर्चे पर फतह हासिल करने का जुझारू किलिंग स्किल दिखाया।
ब्रजेश मिश्रा वर्ष 2010 में ईटीवी यूपी के संपादक बने और लगातार छह साल तक धुंआधार बैटिंग की। वे इसके पहले भी एक बार ईटीवी में रह चुके हैं। बीच में कुछ समय के लिए न्यूज 24 के यूपी हेड के रूप में काम किया। दोनों पारी मिला लें तो करीब एक दशक र्ईटीवी को दिए। बेहतरीन टीम लीडर और तेवरदार एंकर के साथ ब्रजेश अपनों के बीच बेहद संजीदा व्यक्ति के रूप में लोकप्रिय हैं।

Pin It