आम आदमी पार्टी ने की परिवहन मंत्री गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी की मांग

  • आप ने कहा 4पीएम ने अपनी खबर से साबित कर दिया कि किस तरह परिवहन मंत्री काले धन को कर रहे हैं सफेद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। आम आदमी पार्टी ने 4पीएम में छपी परिवहन मंत्री गायत्री के कालेधन के खुलासे के बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। आप के प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी कहा कि जिस तरह खुलेआम आईसीआईसीआई बैंक इस भ्रष्टï मंत्री के कालेधन को सफेद कर रही है, उससे साबित हो गया है कि केंद्र सरकार चाहती है कि सपा भी अपनी ब्लैक मनी व्हाइट कर ले।
उन्होंने कहा कि एक महिला और एक बच्ची इसलिए मर गई क्योंकि उनके पास दवा खरीदने के पैसे नहीं थे और उनका पांच सौ का नोट कोई लेने को तैयार नहीं था। दूसरी ओर केंद्र सरकार और राज्य सरकार की मिलीभगत के चलते एक भ्रष्टï मंत्री रोज अपने करोड़ों के कालेधन को सफेद कर रहा है और सब खामोशी से देख रहे हैं।
उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री में जरा भी नैतिकता बची है तो वे तत्काल इस काले धन के खुलासे की सीबीआई जांच के आदेश दें और सुनिश्चित करायें कि मंत्री, विभाग के लोग और बैंक के वे अधिकारी गिरफ्तार हों जो इस काले धन को सफेद करने में जुटे हुए थे।
श्री माहेश्वरी ने कहा कि वे जानते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी इस मामले में कुछ नहीं करेंगे क्योंकि भाजपा का कालाधन पहले ही सफेद कर चुके हैं और अब सपा को भी ऐसा करने का मौका दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आम आदमियों के ऊपर हो रहे इस अत्याचार का विरोध लगातार करेगी।

Pin It