अवंतिका मलिक के प्यार में पागल थे रणबीर कपूर

लीवुड स्टार रणबीर कपूर की लव लाइफ हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है। रणबीर कपूर का नाम कई एक्ट्रेसस के साथ जुड़ा। पहले दीपिका पादुकोण फिर कैटरीना कैफ और अब आलिया भट्ट। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका से पहले रणबीर कपूर किसके प्यार में पागल थे।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर 90 के दशक में अवंतिका मलिक को डेट कर चुके हैं। वही अवंतिका मलिक जो फिलहाल बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की पत्नी हैं। बताया जाता है कि टीनएज में रणबीर का अवंतिका पर बहुत बड़ा क्रश था। अवंतिका उन दिनों टीवी सीरियल ‘जस्ट मोहब्बत’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रही थीं और रणबीर कई बार इस शो के सेट पर उनसे मिलने पहुंच जाते थे। खबरों की माने तो करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए।
रणबीर से ब्रेकअप के बाद अवंतिका, इमरान को डेट करने लगी और आठ साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 2011 में शादी कर ली। दोनों की अब एक बेटी भी है। कहा जाता है कि ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और अवंतिका की दोस्ती बरकरार है। हालांकि इमरान और अवंतिका बीते एक साल से अलग रह रहे हैं। अवंतिका अपनी बेटी के साथ इमरान का घर छोडक़र अपनी मां के यहां चली गईं। ऐसी भी खबरें आई हैं कि वो तलाक ले सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button