अमेजन प्राइम पर 31 जुलाई को रिलीज होगी शकुंतला देवी

लीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की बहुप्रतीक्षित फिल्म शकुंतला देवी ह्यूमन कंप्यूटर को अमेजन प्राइम पर रिलीज किए जाने की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन्स और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित, शकुंतला देवी का निर्देशन अनु मेनन ने किया है एवं इसमें विद्या बालन लीड भूमिका में नजर आएंगी।
हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित फिल्म शकुंतला देवी के एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की दी है। इस बायोग्राफिकल ड्रामा को पूरी दुनिया में 31 जुलाई 2020 को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर चुकीं अभिनेत्री विद्या बालन लीड किरदार निभाती नजर आएंगी।
फिल्म में विद्या बालन दुनिया भर में मशहूर एक भारतीय मैथेमैटिक्स जीनियस की भूमिका निभाएंगी, जो ह्यूमन कंप्यूटर के रूप में विख्यात है। शकुंतला देवी में सान्या मल्होत्रा भी प्रमुख किरदार निभा रही हैं। वह शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभाएंगी। इसके साथ ही फिल्म में जीशू सेनगुप्ता और अमित साध भी प्रमुख भूमिकाओं को अदा करेंगे। इसका स्क्रीन प्ले अनु मेनन और नयनिका महतानी ने लिखा है, जबकि संवाद इशिता मोइत्रा द्वारा लिखे गए हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=8dBKeiF3bhU

Related Articles

Back to top button