हीरोइनें तो आती-जाती रहेंगी

चतुर्वेदी जी भष्ट्राचारियों पर ध्यान रखिये

  • वूमेन पावर पर पहुंची अभिनेत्री विद्या बालन, देखने को मिली अव्यवस्था

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
Captureलखनऊ। अभिनेत्री विद्या बालन के पहुंचते ही वूमेन पावर लाइन 1090 पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ïठïा हो गई। वूमेन पावर लाइन के कर्मचारियों के अलावा जनता और भारी संख्या में पुलिस विभाग के अधिकारी और महिला पुलिसकर्मियों की वजह से अव्यवस्था देखने को मिली। इतना ही नहीं प्रेसवार्ता के लिए बुलाये गये पत्रकार भी झल्ला गए, क्योंकि विद्या बालन को देखने को लेकर पुलिसकर्मियों में भी होड़ लगी थी। ऐसे में पत्रकारों ने वहां से जाना ही मुनासिब समझा।
विद्या बालन अपनी फिल्म हमारी अधूरी कहानी के प्रमोशन के लिये नवाबों के शहर राजधानी पहुंची। इस दौरान वह वूमेन पावर 1090 कार्यालय पर भी गईं, जहां कॉल रिसीव कर महिलाओं की समस्याओं से वाकिफ हुईं तथा वूमेन पावर ब्रांड एम्बेसडर बनने की चाहत भी रखी। विद्या बालन ने वूमेन पावर की कार्य प्रणाली को भी पूरी तरह से देखते हुए मुम्बई में भी वूमेन पावर स्थापित कराने की बात कही।
विद्या बालन ने कहा कि फिल्म के प्रमोशन के बहाने ही सही उन्हें लखनऊ आने का मौका मिला। यहां आने को वो अपनी खुशकिस्मती मानती हैं। उन्होंने कहा कि अब वह वूमेन पावर लाइन से जुड़ गई हैं और कभी भी उनकी जरूरत पड़ेगी तो वह लखनऊ जरूर आयेंगी। डॉयरेक्टर महेश भट्ट भी वूमेन पावर की प्रणाली को देखकर भाव-विभोर हो गये। श्री भट्ट ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और उनकी समस्याओं के लिए आईजी नवनीत सिकेरा के प्रयास से युवा मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव ने वूमेन पावर की स्थापना की है, जो काबिले तारिफ है। इस दौरान आईजी वूमेन पावर महिला नवनीत सिकेरा, उनकी पत्नी पूजा सिकेरा, वूमेन पावर प्रभारी राघवेंद्र सिंह, भ्रष्टïाचार निवारण संगठन में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी सहित भारी मात्रा में पुलिसकर्मी तैनात रहे।

मुख्यमंत्री से मिलीं विद्या बालन
बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा विद्या बालन ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान सांसद डिंपल यादव भी मौजूद थीं। विद्या ने फिल्म हमारी अधूरी कहानी को टैक्स फ्री किये जाने पर मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट करते हुये यूपी सरकार द्वारा प्रदेश में फिल्म निर्माण को लेकर दिए जा रहे प्रोत्साहन पर आभार जताया।

Pin It