हर हालत में अक्टूबर 2016 तक शुरू होगा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे: सहगल

Captureयूपीडा के चेयरमैन नवनीत सहगल ने आज दौरा किया लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे का और एल एंड टी को दी चेतावनी कि काम में लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपीडा के चेयरमैन नवनीत सहगल ने आज लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे का ग्राम सरोसा-भरोसा के निकट निरीक्षण किया और निर्माण कार्य करा रही कंपनियों को चेतावनी दी कि किसी भी कीमत में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि 32 माह की जगह 22 महीने में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य हर हालत में पूरा किया जाना है। इस काम को विश्वस्तरीय गुणवत्ता के साथ दिन-रात काम करके बनाना है।
स्थलीय दौरे पर गये श्री सहगल ने निर्माण कार्य की गति कम होने पर संबंधित कंपनियों के अफसरों को कड़ी चेतावनी देते हुये कहा कि किसी भी हालत में यहां लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जा सकती। उन्होंने देखा कि चौदह हजार टन गिट्ïटी के सापेक्ष सिर्फ चार हजार टन गिट्ïटी ही आई थी। उन्होंने कहा कि अगली 15 सितम्बर तक यहां दस हजार टन गिट्ïटी आ जानी चाहिये।
श्री सहगल को बताया गया कि वन विभाग और बिजली विभाग की तरफ से अनुमति मिलने में देरी हो रही है, इसलिये निर्माण कार्य धीमा चल रहा है। इस पर उन्होंने कहा कि वह निर्माण कार्य तेज करें, यह अनुमति वह अगले दो दिन में दिलवा देंगे। श्री सहगल ने मोहान रोड पर नहर का भी निरीक्षण किया और सिंचाई विभाग के अधिकारियों से कहा कि वह इसकी अनुमति तत्काल दें, जिससे यहां पुल का कार्य 15 सितम्बर तक शुरू हो जाये। श्री सहगल के इस दौरे से हडक़म्प की स्थिति बनी रही। यूपीडा के चेयरमैन ने कहा कि वह लगातार एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करते रहेंगे और किसी कम्पनी ने लापरवाही बरती तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Pin It