हरियाणा का विपुल बना टॉपर

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

Captureलखनऊ। सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (सीबीएसई) की ओर से मेडिकल और डेंटल कोर्स के लिए ऑल इंडिया प्री मेडिकल टेस्ट (एआईपीएमटी) का रिजल्ट घोषित कर दिया है। हरियाणा के विपुल ने एआईपीएमटी में टॉप किया है। दूसरे स्थान पर राजस्थान की खुशी तिवारी और तीसरे स्थान पर मप्र के भोपाल के वरद पुणतांबेकर रहे हैं। एआईपीएमटी में 32,862 लडक़े और 32,073 लड़कियां पास हुई हैं।
बोर्ड एआईपीएमटी की ओएमआर शीट और ‘आंसर-की’ पहले ही जारी कर चुका है। करीब 6.23 लाख स्टूडेंट्स ने इस परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था।

मंदिर तोडऩे पर तनाव व्याप्त
लखनऊ। लोहिया अस्पताल के पास स्थित मंदिर को हटाने पहुंचे नगर निगम और स्थानीय प्रशासन को हिंदू संगठनों का भारी विरोध का सामना करना पड़ा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दिया गया है।
पुलिस के मुताबिक लोहिया अस्पताल के पास एक मंदिर है। मंदिर को रात में ही हटाने का निर्णय प्रशासन ने बना लिया था। जब इसकी जानकारी हिंदूवादी संगठनों को लगी तो उन्होंने भी पूरी रात डेरा डाल दिया। मंदिर तोडऩे के लिये जब सथानीय प्रशासन और नगर निगम के कर्मचारी पहुंचे तो दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। सूचना मिलने पर पहुंची विभूतिखंड पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर माहौल को शांत कराया।

Pin It