हजरतगंज में कार सवार महिला ने पांच बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो घायल

captureलखनऊ। राजधानी हजरतगंज थाना क्षेत्र में रविवार को एक महिला ने पांच बाइकों को टक्कर मार दी। जिसमें दो लोग घायल हो गए। दोनों को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला चालक को हिरासत में ले लिया। हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित जॉपलिंग रोड पर निधि पांडेय पत्नी शिवराम पांडेय ने पांच बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी। जिससे तीन लोग बाल-बाल बच गए जबकि दो लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि निधि पांडेय गाड़ी चलाना सीख रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। यह हादसा भी पॉश इलाके में हुआ। बताया जा रहा है यह घटना जॉपलिंग रोड हजरतगंज में बटलर पैलेस चौराहा के निकट हुई। जहां तमाम मंत्री और नेताओं के आवास हैं। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

जिला बदर आरोपी गिरफ्तार
लखनऊ। राजधानी के वजीरगंज थाना क्षेत्र निवासी एक जिला बदर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
वजीरगंज थाना क्षेत्र निवासी राजे उर्फ नवाबुद्दीन पुत्र पुत्तन को कई आपराधिक मामलों में लिप्त पाए जाने पर नवम्बर 2016 को जिला बदर कर दिया गया था। आरोपी के विरूद्ध वजीरगंज थाने में कई गंभीर धाराओं में करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। उसे जिला बदर कर दिया गया। लेकिन सूचना मिली कि आरोपी क्षेत्र में दिखाई दे रहा है। सूचना पर पुलिस ने उसे शिक्षा भवन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Pin It