सीएम ने कहा एक था, एक रहेगा समाजवादी परिवार

  • कैबिनेट की बैठक के बाद शिवपाल के साथ पत्रकारों से बात की सीएम ने
  • परिवार के एकजुट होने का दावा किया अखिलेश यादव ने

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
3लखनऊ। कई दिनों से समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के बीच आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव को बराबर में खड़ा करके पत्रकारों से कहा समाजवादी परिवार एक था और एक रहेगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जान बूझकर परिवार के बीच गलत फहमी पैदा करना चाहते हैं, जिससे साम्प्रदायिक लोगों को मौका मिल सके। उन्होंने कहा कि पूरा समाजवादी परिवार एक होकर प्रदेश में फिर अगली सरकार बनायेगा।
पिछले कई दिनों से सीएम अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच अघोषित जंग चल रही है। दोनों के एक दूसरे के खिलाफ लिए जा रहे फैसलों से कार्यकर्ताओं में बहुत असमंजस का माहौल था। कल ही शिवपाल यादव ने अखिलेश के बेहद करीबी तीन एमएलसी समेत सात लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। माना जा रहा था कि आज सीएम बदले में कोई बड़ी कार्रवाई कर सकते हैं, मगर आज सीएम ने संयम का परिचय दिया और कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद शिवपाल यादव को साथ में खड़ा करके एक होने की बात कहकर परिवार में चल रहे संघर्ष को विराम देने की कोशिश की।
युवा कार्यकर्ता चाहते हैं कि नेताजी भी युवाओं की गलती को माफ कर दें और जिन युवाओं को निष्कासित किया गया है उन्हें पार्टी में वापस ले लिया जाए। सबकी निगाह इस बात पर लगी है कि यह घमासान अब वास्तव में खत्म हो गया या अभी कुछ और बाकी है।

Pin It