सारा की मां ने डीजीपी से कहा हत्या की गई उसकी बेटी की

सीमा सिंह ने की मामले की सीबीआई जांच की मांग

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बेटी सारा को न्याय दिलाने और दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिये सारा की मां सीमा सिंह ने पुलिस महानिदेशक जगमोहन यादव से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। बेबस मां ने श्री यादव को प्रार्थना-पत्र देकर यह बताया कि उनकी बेटी सारा की मौत हादसा नहीें सुनियोजित तरीके से की गई हत्या है। उन्होंने कहा कि उनको लगातार धमकियां भी मिल रही हैं। उन्होंने सारा की मौत की सीबीआई जांच की भी मांग की है। श्री यादव ने सीमा सिंह को न्याय देने का आश्वासन दिया है।
विगत दिनों सारा की संदिग्ध हालत में दिल्ली जाते समय सडक़ हादसे में मौत हो गई थी। जबकि उसी कार में सवार सारा के पति और पूर्व मंत्री अमरमणि का पुत्र अमनमणि को खरोंच तक नहीं आई थी। इतना ही नहीं सारा की मौत के बाद से ही उसका मोबाइल गायब है और मौत के कुछ दिन पूर्व अमनमणि ने सारा की पिटाई भी की थी। सारा की मां सीमा सिंह का आरोप है कि अमरमणि इस शादी के खिलाफ थे। सारा की हत्या की साजिश में अमरमणि भी शामिल हैं। उन्होंने कई सवालों को उठाते हुये डीजीपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में सारा के परिजनों को अमनमणि ने धमकी भी दी थी। इतना ही नहीं लाखों रुपये देने का लालच भी सारा की मां को दिया जा चुका है।

विजय शंकर पांडेय ने यूपी सरकार पर लगाया आरोप
लखनऊ। प्रतिनियुक्ति मामले पर आईएएस विजय शंकर पांडेय ने यूपी सरकार पर जानबूझकर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। क्रेंद्र व हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी यूपी सरकार ने इस मामले पर कोई खास कार्रवाई नहीं की। जिसकी वजह से इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने आज यूपी सरकार से जवाब मांगा है। गौरतलब है कि विगत दिनों सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार पर पांच लाख का जुर्माना भी लगाया था जो कि अभी तक नहीं दिया गया। इस पर विजय शंकर पांडेय का कहना है कि उनको जानबूझकर परेशान किया जा रहा है।

Pin It