सरकार की योजनाओं का घर घर प्रचार करें: सीएम योगी

सरकार की योजनाओं का घर घर प्रचार करें: सीएम योगी

सत्ता प्राप्ति नहीं सामाजिक परिवर्तन हो लक्ष्य
नियमित प्रवास कर संगठन को मजबूत करने का काम करें कार्यकर्ता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा केवल राजनीतिक दल नहीं, बल्कि मातृभूमि के प्रति समर्पण व सेवाभाव वाले कार्यकर्ताओं की टीम है। भाजपा परिवार के रूप में कार्य करती है। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता को सावधान रहना होगा। उन्होंने कहा कि सरकार योजनाएं बनाती है और कार्यकर्ता उसे जनचर्चा का विषय बनाता है। इसलिए सरकार की योजनाएं का घर-घर प्रचार करें। ये बात सीएम योगी ने वर्चुअल बैठक में कही।
उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की नई टीम से परिचयात्मक बैठक में पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सत्ता प्राप्ति नहीं, वरन सामाजिक परिर्वतन को लक्ष्य मानकर कार्य करने का मंत्र दिया। नड्डा ने नवगठित प्रदेश टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पद नहीं जिम्मेदारी है। सभी पदाधिकारियों को नियमित प्रवास कर संगठन को मजबूत करना है। साथ ही बूथ की गतिविधियां आगे बढ़ाने का काम भी करना चाहिए। नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश संगठनात्मक दृष्टि से बहुत मजबूत है। सांसद, विधायकों तथा जनप्रतिनिधियों का संपर्क नंबर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर प्रसारित करने का सुझाव दिया। वर्र्चुअल बैठक में सीएम योगी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल के अलावा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा सहित दिग्गज नेता मौजूद थे।

डेढ़ लाख बूथ समितियों के सत्यापन

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने स्वागत भाषण के साथ ही संगठनात्मक कार्यों का प्रस्तुतीकरण किया। उन्होंने बताया कि आठ विधानसभा क्षेत्रों में प्रस्तावित उपचुनाव के साथ स्नातक व शिक्षक विधान परिषद, पंचायत चुनाव के साथ गन्ना समिति के चुनावों के लिए प्रदेश संगठन पूरी तरह से तैयार है। नवगठित प्रदेश पदाधिकारियों का परिचय कराते हुए उन्होंने कोरोना संक्रमण काल में 4 करोड़ 32 लाख भोजन पैकेट व 40 लाख 54 हजार राशन किट के साथ 92 लाख 44 हजार मास्क वितरित किए जाने की जानकारी भी दी। उन्होने बताया कि प्रदेश में अब तक लगभग डेढ़ लाख बूथ समितियों के सत्यापन पूर्ण हो चुका है। उन्होंने पार्टी के भावी कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से बताया।

k

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *