समय सीमा में पूरे किए जाएं प्रोजेक्ट: कमिश्नर

कार्य में लापरवाही बरतने वाले अफसरों व कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई

capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण में गुरुवार को मंडलायुक्त भुवनेश कुमार ने एलडीए वीसी व अन्य अभियंताओं के साथ प्रदेश सरकार के चल रहे ड्रीम प्रोजेक्टों पर चर्चा की और आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्टों को और गति दी जाए व सभी को तय समय सीमा के अंदर पूरा किया जाए। उन्होंने कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों एवं अधिकारियों पर कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए।
प्रदेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्टों की जानकारी मंडलायुक्त को प्रोजेक्टर पर दी गई। इसके बाद उन्होंने सीजी सिटी का दौरा किया और काम को तय समय के अंदर खत्म करने की बात कही। इसके अलावा उन्होंने जेपीएनआईसी में चल रहे कार्य को जल्द से जल्द अंतिम रूप देने की बात कही। उन्होंने कहा कि जेपीएनआईसी का लोकार्पण मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा अक्टूबर के अंत तक किया जाएगा।

एनओसी से अंजान एलडीए वीसी

जहां एक तरफ जेपीएनआईसी के अक्टूबर तक लोकार्पण करने की कवायद जोर-शोर से चल रही है। वहीं यहां के म्यूजियम ब्लॉक को फायर से एनओसी न मिलने की बात से एलडीए वीसी अनूप यादव अंजान है। उन्हें मालूम ही नहीं कि यहां अग्निशमन विभाग ने फायर की उचित व्यवस्था न होने की बात कहकर एनओसी देने से इंकार कर दिया था।

Pin It