सपा ने दिया टिकट मगर पहुंच गईं भाजपा में

  • प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या भी रहे मौजूद
  • गुटबाजी बता हेमलता ने किया पार्टी से किनारा

Capture 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आगरा। जिले के ग्रामीण सीट से सपा उम्मीदवार हेमलता दिवाकर ने सपा छोडक़र आज बीजेपी ज्वाइन कर लिया। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने हेमलता को पार्टी ज्वाइन कराई। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया और पार्टी के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।
हेमलता को बीजेपी ज्वाइन करवाने की कार्यवाही को बहुत ही गोपनीय तरीके से अंजाम दिया गया। सूत्र बताते हैं कि पिछले दिनों बीजेपी की फायर ब्रांड नेत्री कुंदनिका शर्मा ने सपा ज्वाइन किया था। आज बीजेपी ने हेमलता को सपा से तोडक़र अपना बदला पूरा कर लिया। इस मौके पर केशव मौर्या ने कहा कि सपा से टिकट मिलने के बावजूद हेमलता का बीजेपी ज्वाइन करना दिखाता है कि सपा की नैया डूबने वाली है। बीजेपी आगामी चुनाव में 265 से ज्यादा सीट जीतेगी और इसमें हेमलता भी भागीदार होंगी।
गौरतलब है कि पिछले महीने सपा ने 143 कैंडिडेट्स के नामों का ऐलान किया था। इस लिस्ट में हेमलता दिवाकर को आगरा ग्रामीण से टिकट दिया गया था। हेमलता दिवाकर ने 2012 में विधानसभा चुनाव सपा के टिकट पर इसी सीट से लड़ा था लेकिन वे 51000 वोट पाकर दूसरे स्थान पर रही थीं। हेमलता ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद कहा कि पिछला चुनाव भी वे पार्टी में गुटबाजी की वजह से हारी थीं। इस बार पार्टी में गुटबाजी चरम पर है।

Pin It