सपा घमासान: जारी है मुलाकातों का दौर

सीएम अखिलेश से मिलने पहुंचे कई मंत्री
शिवपाल ने की मुलायम से बातचीत

capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा में जारी घमासान के बीच आज भी मुलाकातों का दौर जारी रहा। वरिष्ठï नेता और मंत्री मुलायम सिंह यादव और सीएम अखिलेश यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। माना जा रहा है कि जल्द ही कोई ठोस नतीजा निकल कर सामने आ सकता है क्योंकि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अब ज्यादा समय नहीं बचा है।
शिवपाल सिंह यादव ने आज मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। हालांकि दोनों नेताओं के बीच मुलाकात खत्म हो चुकी है लेकिन दोनों के बीच क्या बातचीत हुई इसका खुलासा नहीं हो सका है। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात इसलिए अहम मानी जा रही है क्योंकि कल ही मुलायम सिंह और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच लंबी बातचीत हुई थी। हालांकि यह बातचीत बेनतीजा रही। इसके बाद ही सीएम ने अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से क्षेत्र में जाकर प्रचार करने को कहा था। वहीं दूसरी ओर आज मुख्यमंत्री आवास पर भी पार्टी पदाधिकारियों और मंत्रियों का जमावड़ा लगा रहा। मंत्री राममूर्ति वर्मा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे। श्री वर्मा इसके पहले मुलायम सिंह यादव से भी मुलाकात कर चुके हैं। इसके अलावा मंत्री राजेंद्र चौधरी और मंत्री मनोज पाण्डे भी सीएम से मुलाकात करने पहुंचे।

फिर गठबंधन की चर्चा गर्म

चुनाव आयोग में पार्टी और सपा के चुनाव चिन्ह पर मुलायम और अखिलेश खेमे के दावों के बीच एक बार फिर गठबंधन की चर्चा गर्म हो गई है। सूत्रों के मुताबिक अखिलेश की सपा का कांग्रेस से गठबंधन हो सकता है। कयास यहां तक लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच वार्ता अपने अंतिम चरण में है। राहुल गांधी के छुट्टïी से लौटने के बाद इन अटकलों ने फिर तेजी पकड़ ली है।

Pin It