सपा का टिकट मिलते ही अतीक अहमद ने यूनिवर्सिटी में की मारपीट

गुंडा रहेगा गुंडा

  •  शियाट्स में हथियारबंद गुर्गों के साथ मचाया तांडव, साठ के खिलाफ केस दर्ज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureइलाहाबाद। गुंडा तो गुंडा ही रहेगा। सपा का टिकट मिलते ही बाहुबली अतीक अहमद ने अपने हथियारबंद गुर्गों के साथ नैनी के सैम हिग्गिनबॉटम इंस्टीट्यूट ऑफ एग्रीकल्चर टेक्नोलॉजी एंड साइसेंस (शियाट्स) यूनिवर्सिटी में न केवल धावा बोला बल्कि वाइस चांसलर के दफ्तर में घुसकर अधिकारियों और कर्मचारियों को जमकर पीटा। एक सहायक शिक्षक का टैबलेट छीन लिया। इस मामले में पुलिस ने 60 लोगों से अधिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
शियाट्स के पीआरओ रमाकांत दूबे ने बताया कि अतीक अहमद अपने 60 से ज्यादा हथियारबंद लोगों के साथ परिसर में आ धमके। इन लोगों ने कर्मचारियों व अफसरों के साथ मारपीट की। सुरक्षा अधिकारी आरके सिंह समेत कई लोग घायल हो गए। कुछ दिनों पहले शिक्षक तेजस जैकब ने दो छात्रों सैफ सिद्दीकी व शाकिब अहमद के खिलाफ एफआईआर लिखाई थी। अतीक और उनके गुर्गे एफआईआर वापस लेने का दबाव बना रहे थे।

सीएम ने मंच से अतीक को दिया था धक्का

28 मई को अखिलेश यादव यूपी के कौशाम्बी जिले में सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उन्हें कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करना था। इस दौरान मंच पर पार्टी के तमाम दूसरे नेताओं के साथ अतीक अहमद भी मौजूद थे। तब मंच पर चढऩे की कोशिश कर रहे अतीक को सीएम ने धक्का दे दिया था। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें मुख्यमंत्री अतीक अहमद को धकेलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में बाहुबली नेता अतीक अहमद एक सरकारी कार्यक्रम में सीएम अखिलेश यादव के साथ मंच पर मौजूद दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, सीएम अखिलेश बात करने के बजाय उन्हें पीछे धकेलते नजर आ रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि अखिलेश ने सार्वजनिक तौर पर अतीक के साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया। क्या वह जनता को संदेश देना चाहते हैं कि सपा अब बाहुबलियों की पार्टी नहीं है?

Pin It