सडक़ हादसों में दो की मौत

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ । सरोजनीनगर क्षेत्र में कल दो अलग-अलग हादसों में युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। दोनों हादसे ट्रकों की चपेट में आने से हुए। पुलिस को सूचना देने के बावजूद मौके पर नहीं पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर संवेदनहीनता का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया।
सरोजनीनगर के शांतिनगर निवासी संजय शुक्ला (35) कल बाइक से अपने घर जा रहे थे। हाइडिल चौराहे के पास स्थित विद्युत प्रशिक्षण संस्थान के सामने पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संजय ट्रक में फंसकर काफी दूर तक घिसटते चले गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान राहगीरों ने मौके से भाग रहे ट्रक चालक को दौड़ा कर पकड़ लिया और घटना की जानकारी एसओ सरोजनीनगर को दी। सूचना देने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इससे आक्रोशित लोगों ने लखनऊ-कानपुर राजमार्ग जाम कर दिया। राजमार्ग जाम होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।
वहीं दूसरी ओर, सरोजनीनगर के अमौसी गांव निवासी संदीप (22)की हादसे में मौत हो गई। संदीप बाइक से कहीं जा रहा था, उसी दौरान नादरगंज तिराहे के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बाराबिरवा स्थित लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान संदीप की मौत हो गई।

Pin It