शिवपाल ने कहा गवर्नर कर रहे हैं भाजपा का प्रचार

Capture1

  • गवर्नर के राष्ट्रपति शासन के बयान पर भडक़ी सपा काबीना मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने खोला मो्रर्चा
  • शिवपाल बोले, भाजपा के प्रचार के लिए हमारा हेलीकाप्टर ले जा रहे हैं गवर्नर
  • संतो से किया आग्रह, खुद जाकर देखें  कैराना की हकीकत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। काबीना मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आज गवर्नर राम नाईक पर सबसे बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्यपाल भाजपा का प्रचार करके राजभवन की गरिमा खराब कर रहे हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था बिल्कुल ठीक है। मजे की बात यह है कि भाजपा का प्रचार करने के लिए हेलीकाप्टर भी सरकार का ले जा रहे हैं। सपा नेता कल गवर्नर के उस बयान से भडक़े हुए थे जिसमें प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब होने की रिपोर्ट राष्टï्रपति को भेजने और समय आने पर राष्टï्रपति शासन लगाने की बात की गई थी।
सपा कार्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा कितनी भी कोशिश कर ले प्रदेश में दंगा नहीं होने दूंगा और दंगा करने वालों को जेल भेजा जायेगा। उन्होंने कहा कि संगीत सोम के मामले में एक हफ्ते में पूरी रिपोर्ट देंगे और साम्प्रदायिक लोगों और दंगाईयों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जायेगी।
उन्होंने कहा कि जल्दी ही बीजेपी वालो की पोल खोली जायेगी। हुकुम सिंह का भतीजा उपचुनाव में हार गया तब हुकुम सिंह साम्प्रदायिकता का कार्ड खेलने लगे। हुकुम सिंह और संगीम सोम भावनाओं को भडक़ाकर दंगा कराने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा पर आरोप लगाने वाले मोदी जी बताएं कि गुजरात दंगों में कितने लोगों का पलायन हुआ। उन्होंने कहा कि कैराना के लोग रोजी रोटी के लिए गए हैं। आज शिवपाल के समक्ष भाजपा नेता श्याम सुंदर ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।

घोषित किए प्रत्याशी
मीरगंज- जाहिर हुसैन, बबीना- श्यामसुन्दर यादव, झांसी नगर- माला कुशवाहा, गोरखपुर ग्रामीण- विजय बहादुर यादव, देवरिया- विजय प्रताप, मझवा- प्रभावती यादव, देवबंद- मीना राणा, मथुरा- डॉ. अशोक अग्रवाल

Pin It