शाहरुख के दीवाने फैन ने सुबह से रात तक देखी ‘फैन’

विशाल ने 400 फैन के साथ देखी शाहरुख की मूवी
शाहरुख के इंतजार में 10 साल से बंद है दवा स्टोर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। शाहरुख की फिल्म ‘फैन’ शुक्रवार को रिलीज हुई तो लखनऊ में रहने वाले शाहरुख के फैन विशाहरुख खान ने पहले से लेकर आखिरी शो तक सभी टिकट बुक कर लिए और सुबह से रात तक फिल्म देखते रहे। वह भी 400 फैन के साथ। वेव सिनेमा के ऑडी वन में शाहरुख खान के फैन विशाहरुख आकर्षण का केंद्र रहे। विशाहरुख और उसके साथ सभी लोग शाहरुख की फोटो वाली टी-शर्ट, और एसआरके लिखी जींस पहने हुए थे। विशाहरुख ने अपनी टीम का नाम शाहरुख फोर्स दिया है।
विशाल खुद को शाहरुख का फैन नंबर वन मानते हैं। शाहरुख से विशाल की पहली मुलाकात 1996 में उनके मुंबई स्थित घर पर हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपना नाम विशाहरुख रख लिया। विशाल ने अपने बच्चों के नाम भी शाहरुख की फिल्मों के किरदारों पर रखे हैं। बड़ी बेटी का नाम डीडीएलजे (दिल वाले दुल्होनिया ले जाएंगे) की पात्र के नाम पर सिमरन और छोटे बेटे का नाम मोहब्बतें के किरदार के नाम पर आर्यन रखा है। पत्नी का नाम भी रुचि से बदलकर काजोल रख दिया है। उन्होंने अपने घर का नाम शाहरुख बंगला रख दिया है। उनके घर में शाहरुख का मंदिर भी है। इनके घर में पंखे, तकिए, बेडशीट और यहां तक की कुर्सी, सीढिय़ों और मोबाइल कवर पर भी शाहरुख की फोटो है।
विशाहरुख लखनऊ में होम्योपैथी के थोक व्यवसायी हैं और अपने घर पर ही रिटेल का स्टोर बना रखा है। स्टोर के बाहर 10 सालों से रिबन लगा हुआ है। वह बताते हैं कि यह रिटेल स्टोर आज तक नहीं खुला है। यह तभी खुलेगा, जब शाहरुख इसका उद्घाटन करेंगे।

Pin It